Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: 20 लाख की कार गधे से खिंचवाकर ले गए शोरूम, सड़क पर जाने वाले भी ठहरकर देखने लगे

Viral News: कार शोरूम से निकलने के बाद ही खराब हो गई. जिसे लोगों ने गधे से खिंचवाकर वापस शोरूम पहुंचाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Viral Video: 20 लाख की कार गधे से खिंचवाकर ले गए शोरूम, सड़क पर जाने वाले भी ठहरकर देखने लगे

Viral News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में कार को एक लग्जरी माना जाता है और नई कार खरीदकर लाना किसी उत्सव से कम नहीं होता है लेकिन तब क्या हो, जब नई कार अचानक शोरूम से निकलने के बाद ही खराब हो जाए. राजस्थान के उदयपुर में ऐसा ही एक दिलचस्प मामला सामने आया है. उदयपुर में शोरूम से निकली 20 लाख रुपये की नई कार अचानक खराब हो गई तो कार मालिक को उसे वापस पहुंचाने के लिए गधे से टो कराना पड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

एक रिपोर्ट के अनुसार, उदयपुर के सुंदरवास इलाके में रहने वाले राज कुमार गयारी ने बताया कि हाल ही में उनके अंकल शंकरलाल ने उदयपुर के मादरी इंडस्ट्रियल एरिया से 20 लाख रुपये के करीब की एक नई शानदार कार खरीदी थी जो कि अचानक खराब हो गई जिसके बाद एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला. 

6 साल तक जिस लड़के को किया डेट वो निकला महिला का भाई, जब खुला राज तो हैरान रह गए लोग

तकनीकी समस्या से परेशान थे ग्राहक

दरअसल, कार में कुछ तकनीकी समस्याएं आने की वजह से उसकी शिकायत सर्विस सेंटर को शख्स के द्वारा की गई थी लेकिन कंपनी की आफ्टरसेल सर्विस काफी निराशाजनक है. वो डीलर से बार-बार कॉन्टेक्ट कर अपनी समस्याओं खत्म करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही थी.

जानकारी के मुताबिक शख्स कार को दो बार सर्विस सेंटर पर भी ले गए थे लेकिन गाड़ी के बार-बार बंद हो जाने का कोई समाधान नहीं मिल पा रहा था. इस मामले में राज कुमार ने बताया कि कुछ दिनों पहले उनके घर में एक फैमिली फंक्शन था. उस दौरान कार कई बार बंद हुई और उसे बार-बार धक्का मारकर आगे बढ़ाने की जरूरत पड़ी.

बाइक पर अपने 9 बच्चों को बैठाने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, देखकर उड़ जाएंगे होश, देखें Video

कंपनी ने नहीं दी सही आफ्टरसेल सर्विसेज

इस दौरान सर्विस सेंटर फोन करने पर उन्होंने सुझाव दिया कि कार की रन डाउन बैटरी की वजह से ये समस्या आ रही है. तब उन्होंने सुझाव दिया कि कार को कुछ दूर तक चलाने से ये समस्या हल हो जाएगी. हालांकि, ऐसा हुआ नहीं. जब ये सारी परेशानियों से गुजरने के बाद राज कुमार और उनके अंकल पूरी तरह परेशान हो गए तो उन्होंने तय किया कि वो कार को शोरूम में लौटा देंगे और उसके रिप्लेसमेंट लेंगे.

VIRAL: मिल गया कच्चा बादाम का भेलपुरी वर्जन, शख्स का वायरल वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

गधे से खिंचवाकर ले गए शोरूम

कंपनी की बुरी आफटरसेल सर्विस के बारे में सबको बताने के लिए उन्होंने कार को गधे के सहारे शोरूम तक पहुंचाने की योजना बनाई. कार को गधे से बांध दिया गया और उसी के सहारे, उसे खींचते-खींचते शोरूम तक ले गए. इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसको लेकर लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement