Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! 1.90 लाख रुपये में बिक रहा है चिप्स का केवल एक टुकड़ा, वजह जानकर पीट लेंगे माथा

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर केवल एक चिप्स को £2,000 (1.9 लाख रुपये) में बेचा जा रहा है.

OMG! 1.90 लाख रुपये में बिक रहा है चिप्स का केवल एक टुकड़ा, वजह जानकर पीट लेंगे माथा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चिप्स के पैकेट को देखकर आपके मन में कभी न कभी यह बात जरूर आई होगी कि इसमें चिप्स कम और हवा ज्यादा निकलती है. 10 रुपये के पैकेट में मुश्किल से ही 10 चिप्स मिल पाते हैं. यहां तक तो फिर भी ठीक था लेकिन अगर हम आपसे कहें कि अब आपको एक चिप्स को खाने के लिए करीब 2 लाख रुपये चुकाने पड़ेंगे तो?

लाखों में बिक रहा एक चिप्स
दरअसल एक ई-कॉमर्स वेबसाइट पर केवल एक चिप्स को £2,000 (1.9 लाख रुपये) में बेचा जा रहा है. प्रिंगल्स चिप्स के इस टुकड़े के मालिक का मानना है कि यह चिप्स कुरकुरा और आकार में बेहद ही दुर्लभ है. इस चिप्स में खट्टा क्रीम और प्याज का स्वाद है. साथ ही चिप्स का किनारा मुड़ा हुआ और कुरकुरा दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- Bengaluru में टूटा 50 साल का रिकॉर्ड, लोगों ने मई में निकाले स्वेटर

बकिंघमशायर स्थित हाई वायकोम्बे (High Wycombe, Buckinghamshire) के दुकानदार का दावा है कि यह चिप्स ब्रैंड न्यू, बिना यूज हुए, बिना खुले और बिना डैमेज वाला आइटम है. दिलचस्प बात यह है कि ईबे पर फोल्डेड प्रिंगल्स बेचने वाला वह अकेले नहीं हैं. इसके अलावा भी कई लोग एक-एक चिप्स को भारी कीमत पर बेच रहे हैं. 

रेडडिच में एक विक्रेता £50 में खट्टा क्रीम और प्याज वाले दो चिप्स की पेशकश कर रहे हैं तो मैनचेस्टर में एक हनी ग्लेज्ड हैम फ्लेवर्ड प्रिंगल्स  £50 में बेचा जा रहा है. क्या आप भी ऐसे दुर्लभ चिप्स को खरीदना पसंद करेंगे?

ये भी पढ़ें- Shocking! खाना बनाने में हाथ नहीं बंटाता था पति, महिला ने हत्या कर कड़ाही में पका डाला मांस

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement