Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singapore Changi Airport पर पिंजड़े से बाहर निकल आए दो शेर, लोगों के छूटे पसीने 

सिंगापुर एयरपोर्ट पर 2 शेर पिंजरे से बाहर निकलकर लेट गए. यह नजारा देखकर लोगों का डर के मारे बुरा हाल हो गया. शेरों ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया.

Singapore Changi Airport पर पिंजड़े से बाहर निकल आए दो शेर, लोगों के छूटे पसीने 

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिंगापुर के चांगी एयरपोर्ट पर रविवार को अचानक 2 शेर दिखने लगे. शेरों को यूं पिंजरे से बाहर देखकर लोग बेहद घबरा गए. एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. पिंजरे से बाहर निकले शेरों को बेहोश करने के लिए ट्रैंकुलाइजर दागनी पड़ी. इस घटना की वजह से कोई भी उड़ान प्रभावित नहीं हुई और न ही शरों ने जान-माल का कोई नुकसान पहुंचाया.

पिंजरे से बाहर निकल गए थे शेर
सिंगापुर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 शेरों को विदेश से लाया गया था. सभी शेर पिंजरे में थे. 2 शेर इन्ही पिंजरे में से बाहर निकल गए और पिंजरे में ही वापस लौट गए. हालांकि, शेरों ने किसी को हताहत नहीं किया और कुछ ही देर में इन पर काबू पा लिया गया. 

सिंगापुर एयरलाइंस कर रहा है मामले की जांच
शेरों को सुरक्षित लाने की की जिम्मेदारी सिंगापुर एयरलाइंस की थी. एयरपोर्ट पर इनमें से 2 शेर पिंजरे से बाहर निकल गए.  शेर अपने जाल से नहीं निकल पाए थे और उनकी देखभाल करने वाली टीम ने गोली चलाकर उन्हें बेहोश कर दिया. 

मामले की चल रही है जांच
सिंगापुर एयरपोर्ट अथॉरिटी का कहना है कि इस मामले की फिलहाल जांच की जा रही है. चूक किस स्तर पर हुई और कैसे शेर बाहर निकल गए, इसकी डिटेल में जांच हो रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement