Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले Imran Khan ने युवाओं से की यह अपील 

इमरान खान ने अविश्वास प्रस्ताव के विरोध में आज और कल सड़कों पर उतरने को कहा.

Latest News
अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले Imran Khan ने युवाओं से की यह अपील 

imran khan appeal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने शनिवार को देशव्यापी विरोध की अपील की. लोगों को संबोधित करते हुए इमरान खान ने पाकिस्तान के लोगों से विपक्ष द्वारा उनके खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के विरोध में आज और कल सड़कों पर उतरने को कहा. इमरान ने कहा, यदि यह कोई और देश होता जहां ऐसी चीजें हो रही थीं तो लोग सड़कों पर चले गए होते. मैं आप सभी से आज और कल सड़कों पर जाने का आह्वान करता हूं. आपको अपने विवेक के लिए इस देश के हित में ऐसा करना चाहिए. 

विपक्ष की साजिश 
उन्होंने पाकिस्तान के युवाओं से आंदोलन करने और बाहरी ताकतों की साजिश के खिलाफ आवाज उठाने का भी आग्रह किया. उन्होंने दावा किया कि विपक्षी नेता अपने खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों को निपटाने के लिए सत्ता की मांग कर रहे हैं. 

विपक्ष द्वारा इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के बाद पाकिस्तान की राजनीति में उथल-पुथल मची है. विपक्ष को पर्याप्त सांसदों के समर्थन के साथ भरोसा है कि उसके प्रस्ताव को आगे बढ़ाया जाएगा. पीटीआई के कई सांसद पीएम इमरान खान के खिलाफ खुलकर सामने आए हैं. हालांकि इमरान खान ने इस प्रस्ताव के विफल होने पर विश्वास जताया है.

पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में इमरान खान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को 3 अप्रैल के लिए टाल दिया गया था. अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए गुरुवार को हुई बैठक के तुरंत बाद नेशनल असेंबली की कार्यवाही 3 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी गई थी. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement