Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election: अल्पेश ठाकोर ने माना गुजरात में हो रही AAP की चर्चा, वजह भी बताई

Alpesh Thakor ने कहा कि कांग्रेस अपनी जमीन खो चुकी हैं. इसी वजह से AAP की चर्चा हो रही है. कांग्रेस काम नहीं कर रही है. वो खत्म हो चुकी है.

Gujarat Election: अल्पेश ठाकोर ने माना गुजरात में हो रही AAP की चर्चा, वजह भी बताई

भाजपा उम्मीदवार अल्पेश ठाकोर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले गुजरात चुनाव में भाजपा के खिलाफ बड़ा चेहरा बनकर उभर ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर इस बार भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. अल्पेश ठाकोर ने साल 2017 में कांग्रेस पार्टी के टिकट पर राधनपुर से चुनाव लड़ा भी था लेकिन 2019 में वह भाजपा में शामिल हो गए थे. इसके बाद राधनपुर में उपचुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

इसबार गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अल्पेश ठाकोर को राधनपुर की जगह गांधीनगर साउथ विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है. अल्पेश को उम्मीद है कि भाजपा गुजरात विधानसभा 2022 में 150 से ज्यादा सीटें जीतेगी. उनका मानना है कि 2017 में भाजपा को कड़ी टक्कर देने वाली कांग्रेस अब गुजरात में अपनी जमीन खो चुकी है और उसके पास कोई जनाधार वाला नेता नहीं है.

जीत को लेकर आश्वस्त हैं अल्पेश
बुधवार को न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए अल्पेश ठाकोर ने कहा कि गुजरात चुनाव हमारे लिए चैलेंज नहीं हैं. भाजपा यहां पहले भी जीत चुकी है और भविष्य में भी यहां कमल ही खिलेगा. भाजपा 150 से ज्यादा सीटें जीतेगी और सरकार बनाएगी. हम गांधीनगर के साथ-साथ अहमदाबाद भी जीतेंगे.

'कांग्रेस के काम न करने से AAP चर्चा में'
कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जो कहते हैं कांग्रेस चुपचाप काम कर रही है, उन्हें पता होना चाहिए कि वो गुमराह कर रहे हैं कि वे चुपचाप काम कर रहे हैं. कांग्रेस का कोई आधार नहीं है, उसके नेता आपस में लड़ रहे हैं और अपनी जमीन खो चुके हैं. इसी वजह से AAP की चर्चा हो रही है. कांग्रेस काम नहीं कर रही है वो खत्म हो चुके हैं. उनके पास लोगों का समर्थन नहीं है.

'गांधीनगर में जीत तय'
गांधीनगर साउथ विधानसभा सीट को लेकर उन्होंने कहा कि यहां उन्हें कोई चैलेंज नहीं मिल रहा है. लोग उनका समर्थन कर रहे हैं. भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी उनपर विश्वास जताया है. अल्पेश ठाकोर ने कहा कि जीतने के बाद वह स्थानीय लोगों के साथ मिलकर गांधीनगर साउथ विधानसभा में और भी ज्यादा विकास को लेकर काम करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement