Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Goa Election 2022: पिछली बार वाले 'खेल' से बचने के लिए कांग्रेस ने बनाया यह प्लान!

Goa Election Result: गोवा की सभी 40 विधानसभा सीटों के लिए मतगणना 10 मार्च को सुबह आठ बजे शुरू होगी.

Goa Election 2022: पिछली बार वाले 'खेल' से बचने के लिए कांग्रेस ने बनाया यह प्लान!

Image Credit- Twitter/INCGoa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गोवा में इसबार चुनाव परिणाम के बाद पिछली बार वाली स्थिति न बने इसके लिए कांग्रेस पार्टी पहले से तैयारी कर रही है. राज्य में सबसे बड़ा दल बनकर उभरने पर कांग्रेस की ही सरकार बने इसके लिए पार्टी के बड़े नेताओं ने काम शुरू कर दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदम्बरम ने मंगलवार को कहा कि गोवा में मतगणना से पहले उनकी पार्टी और अन्य विपक्षी दलों के बीच बातचीत चल रही है.

गोवा की सभी 40 विधानसभा सीटों के लिए मतगणना 10 मार्च को सुबह आठ बजे शुरू होगी. चिदम्बरम ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, "हमें पूरा विश्वास है कि गोवावासियों ने हमें स्पष्ट बहुमत दिया है. पहले की तुलना में आज मुझे और अधिक विश्वास हो गया है, क्योंकि मैंने प्रत्येक उम्मीदवार से बात की है."

पढ़ें- पांचों राज्यों में किसकी बन रही सरकार? Exit Poll में ये हैं पार्टियां सबसे आगे

उन्होंने कहा, "हम अन्य दलों के साथ काम करने को इच्छुक हैं. हमारा लक्ष्य गैर-भाजपा मंच बनाना और भारत के अन्य हिस्सों में भी ये प्रयास किए जा रहे हैं, तो गोवा में यह प्रयास क्यों नहीं."

पढ़ें- Yogi Adityanath दोबारा बने मुख्यमंत्री तो UP में एक साथ टूटेंगे कई रिकॉर्ड

चिदम्बरम की यह टिप्पणी उस रिपोर्ट के बाद आई है, जिसमें कहा गया है कि कांग्रेस के नेता आम आदमी पार्टी (AAP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं से सम्पर्क में हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह भी अन्य दलों के नेताओं से बातचीत कर रहे हैं, तो चिदम्बरम ने कहा, "मैं सीधे तौर पर तो नहीं, लेकिन गोवा में हमारे नेता अन्य दलों के नेताओं से बातचीत कर रहे हैं."

पढ़ें- Uttarakhand Exit Polls 2022: बीजेपी के हाथ से फिसल सकती है सत्ता, कांग्रेस के लिए गुड न्यूज

गोवा के पार्टी प्रभारी चिदम्बरम ने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवार अपनी पार्टी के प्रति निष्ठावान हैं. उन्होंने कहा, "सभी निष्ठा की कसम खाते हैं. मुझे इसमें कोई संदेह नजर नहीं आता कि भले हारे या जीते, लेकिन प्रत्येक उम्मीदवार पार्टी के प्रति निष्ठावान रहेगा."

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement