Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election: केशव प्रसाद मौर्य बोले- ना तो Akhilesh की चुनाव योजना और ना ही विमान भर पा रहा उड़ान

उपमुख्यमंत्री ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग 300 यूनिट बिजली नि:शुल्क देने की बात कह रहे हैं, वे झूठ बोल रहे हैं.

UP Election: केशव प्रसाद मौर्य बोले- ना तो Akhilesh की चुनाव योजना और ना ही विमान भर पा रहा उड़ान

Image Credit- Twitter/kpmaurya1

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश चुनाव में सियासी नेता एक दूसरे पर जमकर प्रहार कर रहे हैं. शुक्रवार को अखिलेश यादव ने भाजपा पर दिल्ली में उनका विमान रोके जाने का आरोप लगाया. इसके जवाब में भाजपा के केशव प्रसाद मौर्य ने उनपर पलटवार किया.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "अखिलेश यादव जी का ना तो चुनाव योजना और ना ही उनका विमान उड़ान भर पा रहा है। ये उनकी असफलता और हार की बौखलाहट है. अखिलेश जी के चुनाव योजना और उनके विमान पर उत्तर प्रदेश की जनता ने 2014 में ही रोक लगा दिया था."

केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जा रहा है और प्रदेश में फिर से कमल खिलेगा. उन्होंने यहां कहा कि काशी से लेकर मथुरा और आगरा तक विकास हो रहा है तथा समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) भय पैदा करने का काम करती है, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भयमुक्त शासन देती है.

पढ़ें- UP Election 2022: कांग्रेस प्रत्याशी Farah Naeem ने दिया इस्तीफा, जिलाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

उन्होंने कहा कि भय के नाम पर लोगों भ्रमित किया जा रहा है, जबकि भाजपा की सरकार आने का डर तो सपा के गुंडों को लग रहा है. उपमुख्यमंत्री ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग 300 यूनिट बिजली नि:शुल्क देने की बात कह रहे हैं, वे झूठ बोल रहे हैं.

पढ़ें- UP Elections: रिकॉर्ड बनाने के लिए चुनाव लड़ रहा है BJP का यह नेता, क्षेत्र में खुद की जाति के सिर्फ 1% वोट

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा सरकार जब उत्तर प्रदेश में थी तो बिजली के लिए ‘‘त्राहि-त्राहि’’ मची थी और कुछ खास क्षेत्र में ही बिजली आती थी. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव तक सपा साफ हो जाएगी. उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आगरा में प्रचार करने पर कहा कि उन्हें उत्तर प्रदेश की ‘एबीसीडी’ नहीं पता है, उनसे बड़े बघेल समाज के नेता केंद्रीय राज्य मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल भाजपा के पास हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement