Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP की प्रचंड जीत: 'दीदी' ने PM Modi को हराने के लिए विपक्षी दलों को दिया यह ऑफर

Election Results: कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि कांग्रेस अपनी विश्वसनीयता खो रही है, कांग्रेस पर निर्भर नहीं रह सकते.

BJP की प्रचंड जीत: 'दीदी' ने PM Modi को हराने के लिए विपक्षी दलों को दिया यह ऑफर

Image Credit- Twitter/MamataOfficial

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में से चार में भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की है. भारतीय जनता पार्टी इस जीत से खुश है और दावा कर रही है कि दो साल बाद होने वाले लोकसभा चुनाव में भी एनडीए की ही सरकार बनेगी.

गोवा में मिली हार के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए बड़ा प्लान बनाने का विचार कर रही हैं. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि अगर कांग्रेस चाहे तो हम सभी मिलकर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

पढ़ें- 16 मार्च को पंजाब के सीएम पद की शपथ लेंगे Bhagwant Mann

उन्होंने विपक्षी दलों को सलाह देते हुए कहा कि अभी आक्रामक होने की जरूरत नहीं है, सिर्फ पॉजिटिव रहें. भाजपा की यह जीत उनके लिए बड़ा नुकसान है. जब उनसे पूछा गया कि क्या चार राज्यों में भाजपा को मिली जीत का 2024 लोकसभा चुनाव पर कोई फर्क पड़ेगा तो उन्होंने कहा कि यह अव्यावहारिक है.

पढ़ें- पंजाब की जीत के साथ क्या National Party बन जाएगी AAP? जानें क्या हैं राष्ट्रीय पार्टी बनने के नियम

कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि कांग्रेस अपनी विश्वसनीयता खो रही है, कांग्रेस पर निर्भर नहीं रह सकते. उन्होंने कहा कि जो भी सियासी दल भजापा से लड़ने चाहते हैं उन्हें साथ आना चाहिए. गोवा में टीएमसी के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि राज्य में लॉन्चिंग के सिर्फ तीन महीने के अंदर टीएमसी को 6 फीसदी वोट मिले. यह काफी है.

पढ़ें- यूपी के वो CM जिनकी कुछ घंटे ही चली सरकार, जानें कैसे बना ये अनचाहा Record 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement