Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election Result: पीएम मोदी ने की योगी की तारीफ, बोले- किसी CM के दोबारा चुने जाने का यह पहला उदाहरण है

Uttar Pradesh Election Result: यूपी में भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल की है. राज्य में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व भाजपा फिर से सरकार बनाने जा रही है.

UP Election Result: पीएम मोदी ने की योगी की तारीफ, बोले- किसी CM के दोबारा चुने जाने का यह पहला उदाहरण है

Image Credit- ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश सहित चार राज्यों में भाजपा की जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली में भाजपा मुख्यालय पर एकत्र हुए भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे. इस दौरान उन्होंने चुनाव में वोट डालने वालों को धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि महिलाओं और युवाओं ने बीजेपी की जीत को पक्का किया. पीएम ने कहा कि चुनाव के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मुझसे वादा किया था कि होली 10 मार्च से ही शुरू हो जाएगी. हमारे कार्यकर्ताओं ने यह कर दिखाया.

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से आज एनडीए के लिए जीत का चौका लगाया है. उन्होंने कहा कि यूपी, गोवा और उत्तराखंड में भाजपा का वोट शेयर बढ़ा है. उत्तराखंड में भाजपा ने नया इतिहास रचा है. राज्य में कोई पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में आई है. भाजपा को चारों दिशाओं से आशीर्वाद मिला है. इन राज्यों की चुनौतियां भिन्न हैं. सबकी विकास की यात्रा भिन्न है. इसकी वजह है भाजपा पर विश्वास, भाजपा की नीतियां.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चुनाव नतीजे भाजपा की गवर्नेंस पर बड़ी मजबूत मोहर लगाते हैं. पहले जनता अपने ही हक के लिए जनता सरकार के दरवाजे के चक्कर लगाती थक जाती थी. अपने काम के लिए सरकारी दफ्तर के चक्कर काटने पड़ते थे. भाजपा गरीब को भरोसा देती है. हम गरीब के घर तक उसका हक पहुंचाए बिना चैन से नहीं बैठेंगे.

उन्होंने कहा कि इस चुनाव के नतीजे ने यह बात स्पष्ट कर दी है. देश की भला ई के लिए पुराने घिसे-पिटे रिकॉर्ड छोड़कर नए सिरे से सोचना शुरू कीजिए. जब ये ज्ञानी लोग यूपी की जनता को सिर्फ और सिर्फ जातिवाद की राजनीति से तोलते थे. वे ऐसा करके पूरे यूपी को बदनाम करते थे. यूपी के लोगों ने ऐसे लोगों को सबक दिया है कि जाति की गरिमा, जाति का मान देश को जोड़ने के लिए होना चाहिए न कि तोड़ने के लिए.

देखिए लाइव

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement