Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election 2022: प्रियंका गांधी ने PM Modi और CM Kejriwal पर कसा तंज, बोलीं- दोनों बनावटी सरदार

प्रियंका गांधी ने मोदी और केजरीवाल को एक ही सिक्के के दो पहलू बताते हुए कहा कि मोदी और केजरीवाल दोनों एक ही तरह खेलने वाले है.

Punjab Election 2022: प्रियंका गांधी ने PM Modi और CM Kejriwal पर कसा तंज, बोलीं- दोनों बनावटी सरदार

Image Credit- Twitter/priyankagandhi/

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब में कांग्रेस एकबार फिर से चुनाव जीतने का दावा कर रही है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार को पंजाब में थीं. यहां उन्होंने जी मीडिया से बातचीत में कहा कि जनता समझ रही है की वोट मुद्दों पर होना चाहिए, जनता सही मुद्दों पर वोट देगी.

उन्होंने कहा कि रोजगार पर काम करने की जरूरत है.  111 दिन में चन्नी सरकार ने जो काम किया है, ऐसा देश में किसी और सरकार ने नहीं किया है. चन्नी सरकार ने ठोस निर्णय लिए और बेहतरीन काम किया.

पढ़ें- Punjab Election 2022: हेलीकॉप्टर रोके जाने पर बोले Channi- ये मुझे रोक नहीं पाएंगे

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मोदी और केजरीवाल को एक ही सिक्के के दो पहलू बताते हुए कहा कि मोदी और केजरीवाल दोनों एक ही तरह खेलने वाले है. बड़े मियां तो बड़े किया छोटे मियां सुभान अल्लाह. दोनों की शुरुआत RSS से हुई. ना 15 लाख मिले ना 7 लाख मिले. किसी ने कोई काम ही नहीं किया.

पढ़ें-  Punjab Election 2022: राहुल ने किया जनसभा को संबोधित, मतदाताओं से की यह अपील

उन्होंने कहा कि मोदी और केजरीवाल के समय में बेरोजगारी बढ़ी है. एक किसानों के खिलाफ कानून लाया और दूसरे ने सबसे पहले स्वीकार किया. प्रियंका गांधी ने कहा कि दोनों एक जैसे हैं. बनावटी पगड़ी पहनते हैं. पंजाबियत की बात करते हैं. ऐसे सरदार नहीं बनते. सरदार बनने के लिए सेवा बहुत जरूरी है वो इनसे होती नहीं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement