Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election Result: पीएम मोदी ने बड़ी जीत के लिए आम आदमी पार्टी को दी बधाई

पंजाब में आम आदमी पार्टी की शानदार जीत पर पीएम मोदी ने बधाई दी है. पंजाब में बीजेपी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और आप की आंधी में कई दिग्गज उड़ गए.

Latest News
Punjab Election Result: पीएम मोदी ने बड़ी जीत के लिए आम आदमी पार्टी को दी बधाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज ट्वीट कर आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट में आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को टैग भी किया है. पीएम ने प्रदेश के विकास के लिए राज्य से मिलने वाले हर संभव सहयोग का भी आश्वासन दिया है. 

पीएम मोदी ने दी बधाई
पीएम ने ट्वीट किया, 'पंजाब चुनाव में जीत के लिए मैं आम आदमी पार्टी को बधाई देना चाहता हूं. मैं भरोसा देना चाहता हूं कि केंद्र से पंजाब के विकास के लिए सभी जरूरी सहयोग दिया जाएगा.' पंजाब में आप की तूफानी जीत पर अब तक बीजेपी के कई नेता बधाई दे चुके हैं. शिवसेना के आदित्य ठाकरे ने भी केजरीवाल और टीम को बधाई दी है. 

पीएम ने पंजाब में बीजेपी कार्यकर्ताओं को दी बधाई 
बता दें कि पीएम मोदी ने आज बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए खास तौर पर पंजाब के बीजेपी कार्यकर्ताओं की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि अपनी जान की परवाह किए बिना उन्होंने पार्टी के लिए जी-जान से मेहनत की है. उन्होंने यह भी कहा था कि सुरक्षा के लिहाज से पंजाब संवेदनशील इलाका है और भविष्य में भी बीजेपी कार्यकर्ता यहां काम करते रहेंगे. 

पढ़ें: Punjab Election Results: गुरुद्वारे में टेका मत्था, सजाया जा रहा घर, जीत के दिन मान का ऐसा है अंदाज

पंजाब में चली झाड़ू 
पंजाब में इस बार आम आदमी पार्टी की झाड़ू चली है और 92 सीटों पर जीत दर्ज की है. आप की सूनामी में नवजोत सिंह सिद्धू, बिक्रम मजीठिया, पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह तक अपनी सीट नहीं बचा पाए हैं.

पढ़ें: UP Election Result: बीजेपी दफ्तर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, कार्यकर्ताओं के साथ खेली होली

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement