Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: कांग्रेस का CM फेस कौन होगा? Priyanka Gandhi ने दिया यह जवाब

Uttar Pradesh Elections: कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में बेरोजगारी और युवाओं से संबंधित कई मुद्दों पर काम करने का वादा किया है.

UP Election 2022: कांग्रेस का CM फेस कौन होगा? Priyanka Gandhi ने दिया यह जवाब

Image Credit- DNA

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस के सीएम चेहरे को लेकर लंबे समय से तरह-तरह के अनुमान लगाए जा रहे थे.आज कांग्रेस ने यूथ मेनिफेस्टो जारी किया है. इस दौरान जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने गोलमटोल जवाब दिया. इस सवाल के जवाब में प्रियंका गांधी ने कहा, "आपको किसी और का चेहरा दिख रहा है".
 
क्या था प्रश्न?
प्रियंका गांधी से सवाल किया गया था कि कांग्रेस का सीएम चेहरा कौन होगा? कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी परोक्ष रूप से कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी का चेहरा वह खुद हैं, हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि वह चुनाव लड़ेंगी या नहीं. सवाल के जवाब में उन्होंने कह, "आपको किसी और का चेहरा दिख रहा है, कांग्रेस पार्टी की तरफ से? दिख तो रहा है ना सब तरफ मेरा चेहरा."

पढ़ें- Congress ने जारी किया Manifesto, यहां पढ़िए Priyanka-Rahul Gandhi ने किए कौन-कौन से वादे
 
चुनाव बाद किसके साथ जाएगी कांग्रेस
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब प्रियंका से चुनाव (Election) बाद किसी राजनीतिक दल को समर्थन लेने या देने को लेकर  सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "जब ऐसी परिस्थितियां आएंगी तब यह तय किया जाएगा. अगर ऐसी परिस्थिति आएंगी भी और हम किसी गठबंधन की सरकार में शामिल होंगे, तो हम चाहेंगे कि हमने जो एजेंडा महिलाओं और युवाओं के लिए बनाए हैं वह पूरे हों." 

पढ़ें- UP Election 2022: Congress ने जारी की पहली लिस्ट, 125 उम्मीदवारों में 50 महिला प्रत्‍याशी भी शामिल

कांग्रेस ने किया 20 लाख नौकरियों का वादा
प्रियंका ने यूपी में 20 लाख नौकरियां देने की बात की. उन्होंने कहा कि यूथ मेनिफेस्टो बनाने में हमने बहुत रिसर्च की है. 12 लाख नौकरियों के लिए सरकार के पास पद और पैसा दोनों हैं. इसके अलावा 8 लाख पद स्किल और इंटरप्रेन्योर के आधार पर भरेंगे. उसका भी पूरा रिसर्च है. हम यहां किसी भी तरह का खोखला वादा नहीं कर रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement