Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अयोध्या में OYO ने खोले 65 नए होटल, सिर्फ 1 हजार रुपये में मिलेगा रूम

Ayodhya Oyo Room: ओयो कंपनी ने कहा कि 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद विजिटर्स की संख्या में संभावित वृद्धि को देखते हुए यह कदम उठाया गया है.

Latest News
अयोध्या में OYO ने खोले 65 नए होटल, सिर्फ 1 हजार रुपये में मिलेगा रूम

OYO Rooms

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑनलाइन होटल मंच ओयो (OYO) ने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले 65 होम स्टे (घरों में ठहरने की व्यवस्था) और होटल खोले हैं. कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी दी है. कंपनी ने कहा कि शहर में जो होटल खोले गए हैं, उसमें 51 ओयो होम स्टे और 14 होटल शामिल हैं. अयोध्या में राम मंदिर के बनने से ओयो के कारोबार में बढ़ोतरी हुई है.

कंपनी ने कहा कि 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद विजिटर्स की संख्या में संभावित वृद्धि को देखते हुए यह कदम उठाया है. बयान के अनुसार, 'सुचारू और समय पर संचालन सुनिश्चित करने के लिए ओयो ने अयोध्या विकास प्राधिकरण और उत्तर प्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम के साथ साझेदारी की है. इनका उद्घाटन संयुक्त रूप से उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बी एल संतोष, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह और कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने किया.

ये भी पढ़ें- 100 मिनट तक फ्लाइट के टॉयलेट में कमोड पर बैठने पर मजबूर हुआ यात्री, जानिए वजह

1 हजार रुपये में मिलेगा रूम
ओयो की स्वतंत्र निदेशक दीपा मलिक ने कहा, 'हमने अयोध्या में आने वाले दिव्यांग भक्तों की सुविधा के लिए रैंप वाले 15 ओयो होम स्टे भी चिह्नित किए हैं. कंपनी ने कहा कि उसके किफायती कमरे का एक रात का किराया 1,000 रुपये से शुरू होता है.

 इससे पहले सोमवार को ओयो ने इस साल के अंत तक अयोध्या, पुरी, शिरडी, वाराणसी, अमृतसर, तिरुपति, हरिद्वार, कटरा-वैष्णो देवी और चार धाम मार्ग सहित प्रमुख आध्यात्मिक स्थलों में 400 होम स्टे और होटल पेश करने की योजना की घोषणा की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement