Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Best Stock: टेक्सटाइल के इस शेयर में करें निवेश, मिल सकता है बंपर रिटर्न

शेयर मार्केट में लगातार बदलाव होता रहता है. हालांकि ठीक से जांच-पड़ताल करने के बाद स्टॉक्स में अगर निवेश किया जाए तो यह बेहतर रिटर्न देते हैं.

Best Stock: टेक्सटाइल के इस शेयर में करें निवेश, मिल सकता है बंपर रिटर्न
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शेयरमार्केट जितना हाई रिटर्न देता है उसके साथ उतना ही हाई रिस्क भी रहता है. अगर आप मार्केट में निवेश करने की सोच रहे हैं तो मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन की राय पर खरीदारी कर सकते हैं. आइए जानते हैं किस शेयर को आप अपने स्टॉक लिस्ट में जोड़ सकते हैं.

शिवा टेक्सयार्न लिमिटेड

संदीप जैन ने शिवा टेक्सयार्न लिमिटेड (Shiva Texyarn Limited) को इन्वेस्टमेंट के लिए चुना है. इस शेयर में निवेशक शोर्ट टर्म के लिए निवेश करके अच्छी कमाई कर सकते हैं. पिछले एक साल में इस कंपनी ने अपने निवेशकों को 125.31% का रिटर्न दिया है. 1999 में शेयर की लिस्टिंग महज 6 रुपये पर हुई थी और तब से लेकर अबतक इसने अपने शेयरधारकों को 4721.67% का रिटर्न दिया है. जबकि यह अभी 289.30 रुपये पर बना हुआ है और इसका 290 से लेकर 300 रुपये के बीच का लक्ष्य रखा गया है. कुल मिलाकर देखा जाए तो इसने कुछ खास कमाल नहीं किया है. बहरहाल एक्सपर्ट्स का मानना है कि टेक्सटाइल के कारोबार में तेजी आ सकती है जिसका असर इसके शेयर पर भी पड़ेगा.

यह भी पढ़ें:  AGS IPO: 2022 का पहला आईपीओ खुला, निवेशकों ने दी सोच-समझकर निवेश करने की सलाह

क्या करती है शिवा टेक्सयार्न कंपनी

शिवा टेक्सयार्न लिमिटेड (Shiva Texyarn Limited) एक दक्षिण भारतीय बेस्ड कंपनी है जो 1985 से काम कर रही है. ये कंपनी टेक्सटाइल के बिजनेस में है और होम टेक्सटाइल (Textile) से रिलेटेड प्रोडक्ट्स बनाती है. आने वाले समय में टेक्सटाइल स्टॉक में अच्छा ग्रोथ देखने को मिल सकता है.

कंपनी के नतीजे 

एक्सपर्ट्स का कहना है कि कंपनी के फंडामेंटल बहुत मजबूत हैं. साल 2020 में सितंबर तिमाही में कंपनी ने 2.5 करोड़ रुपये का मुनाफा पेश किया था, जबकि साल 2021 के सितंबर तिमाही में कंपनी ने 8 करोड़ रुपये से ज्यादा का मुनाफा पेश किया था. वहीं इस कंपनी में प्रमोटर्स की हिस्सेदारी लगभग 74% है जो इसे और भी स्ट्रॉन्ग बनाता है.

यह भी पढ़ें:  वित्त मंत्रालय ने शुरू की E-advance rulings Scheme, अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुने जाएंगे टैक्स के मामले

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement