Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब साल भर में मुफ्त मिलेंगे 3 LPG सिलेंडर, सरकार बनते ही इस राज्य के सीएम ने किया ऐलान

गोवा की नई सरकार ने पहली बैठक के बाद ऐलान किया है कि राज्य में प्रत्येक वर्ष 3 रसोई गैस के सिलेंडर मुफ्त दिए जाएंगे.

अब साल भर में मुफ्त मिलेंगे 3 LPG सिलेंडर, सरकार बनते ही इस राज्य के सीएम ने किया ऐलान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गोवा में एक बार फिर से भाजपा (BJP) की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी है.ऐसे में भाजपा ने मुख्यमंत्री पद को लेकर काफी माथापच्ची के बाद प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) को ही एक बार फिर से सीएम बनाया है. वहीं प्रमोद सावंत के शपथ ग्रहण के बाद हुई पहली बैठक में एक बड़ा फैसला किया गया है. इस फैसले के तहत गोवा सरकार (Goa Government) ने कहा है कि राज्य में हर परिवार को तीन रसोई गैस के सिलेंडर (LPG Cylinders) मुफ्त दिए जाएंगे. सरकार का कहना है कि बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में यह वादा किया था.

प्रमोद सावंत ने किया ऐलान

दरअसल, शपथ ग्रहण के बाद पहली बैठक हुई थी जिसके बाद शाम को मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर एक बड़ा ऐलान किया और कहा, "मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बैठक की अध्यक्षता की. कैबिनेट ने नए वित्तीय वर्ष से भाजपा के घोषणापत्र में किए गए वादे के अनुसार तीन सिलेंडर मुफ्त देने की योजना तैयार करने का फैसला किया है." आपको बता दें कि भाजपा ने अपने घोषणापत्र मे वादा किया था कि चुनाव जीतने पर सभी परिवारों को तीन घरेलू सिलेंडर मुफ्त दिए जाएंगे.

यह भी पढ़ें- 60 साल तक Air Force की ढाल रहा यह विमान, अब हो रहा रिटायर

विपक्ष पर बोला हमला

आपको बता दें कि इसके बाद गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी. उन्होंने कहा कि लौह अयस्क खनन को फिर से शुरू करना और रोजगार सृजन मौजूदा कार्यकाल के दौरान उनकी प्राथमिकताएं रही हैं. वहीं विरोधियों द्वारा उन्हें ‘आकस्मिक मुख्यमंत्री’ बताए जाने पर सावंत ने कहा कि इस बार वह राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में ‘निर्वाचित’ हुए हैं, उन्हें ‘चयनित नहीं’ किया गया है. 

150 रिश्ते ठुकरा चुके Mika Singh अब कर रहे हैं राखी सावंत की नकल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement