Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में शामिल हैं ये दो शेयर, आपने निवेश किया क्या?

राकेश झुनझुनवाला का पोर्टफोलियो अक्सर निवेशकों के लिए मुनाफे वाला होता है.

Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में शामिल हैं ये दो शेयर, आपने निवेश किया क्या?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो के दो स्टॉक्स लगातार चर्चा में हैं. झुनझुनवाला क्या खरीदते हैं क्या बेच रहे हैं इसपर हमेशा निवेशकों की नजर रहती है. बहुत से निवेशक इसी तरह अपना पोर्टफोलियो भी तैयार करते हैं. झुनझुनवाला के शेयर में एक से बढ़कर एक शेयर हैं. कई शेयर ने तो निवेशकों को तगड़ा मुनाफा भी कराया है. झुनझुनवाला के जिन दो स्टॉक्स कि चर्चा है वह हैं - टाइटन और डीबी रियल्टी. टाइटन और टाटा मोटर्स ने हाल ही में तिमाही नतीजे जारी कर दिए हैं तो वहीं डीबी रियल्टी बेहतर रिटर्न की वजह से चर्चा में है.

Titan Company 

टाइटन कंपनी (Titan Company) को राकेश झुनझुनवाला का पसंदीदा शेयर माना जाता है. अभी हाल ही में टाइटन ने दिसंबर तिमाही के नतीजे जारी किए हैं. टाइटन ने दिसंबर तिमाही में 987 करोड़ रुपये का मुनाफा भुनाया है जो पिछले साल की तिमाही के मुकाबले 135 प्रतिशत ज्यादा है. पिछले साल यानी की साल 2020 में टाइटन ने दिसंबर में 419 करोड़ का लाभ दर्ज किया था. मिली जानकारी के मुताबिक प्रोडक्ट्स की बिक्री से रेवेन्यू 9,381 करोड़ रुपये रहा हो पिछले साल की समान तिमाही में 6,912 करोड़ रुपये के मुकाबले 34.80 प्रतिशत ज्यादा था. Rakesh Jhunjhunwala की टाइटन में 5.12 प्रतिशत हिस्सेदारी है. झुनझुनवाला के पास कंपनी के 45,250,970 शेयर हैं, जिनकी करंट वैल्यू 10,953.4 करोड़ रुपये है. Titan का स्टॉक प्राइस 2,477.80 रुपये पर ट्रेडिंग कर रहा है.

DB Realty 

डीबी रियल्टी लिमिटेड (DB Realty) राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल है. 1 फरवरी 2022 को इसका शेयर 86.60 रुपये था. एक हफ्ते के अंदर ही इस शेयर में 21.49 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है. बुधवार यानी कि आज इसका शेयर प्राइस 115.90 रुपये है. इसमें लगातार अपर सर्किट लग रहा है. ये मल्टीबैगर स्टॉक (Multibagger Stock) एक महीने में 95% चढ़ा है जबकि पिछले 6 महीनों में इसने निवेशकों को 256 प्रतिशत से ज्यादा का रिटर्न दिया है. एक साल में इसने 403 प्रतिशत से ज्यादा मुनाफा दिया है.

यह भी पढ़ें:  Digital India: कहीं हुई Blockchain शादी तो कहीं हुआ Metaverse पर रिसेप्शन

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement