Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swiggy करने जा रहा इस बड़ी फूड कंपनी का अधिग्रहण, क्या कस्टमर्स के दिल में बना पायेगा जगह?

स्विगी एक नई कंपनी का अधिग्रहण करने जा रहा है. फिलहाल इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है.

Latest News
Swiggy करने जा रहा इस बड़ी फूड कंपनी का अधिग्रहण, क्या कस्टमर्स के दिल में बना पायेगा जगह?

स्विगी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑनलाइन फूड डीलिवरी प्लेटफॉर्म स्विगी जल्द ही एक और फूड रेस्तरां का अधिग्रहण करने जा रहा है. शुक्रवार को स्विगी ने बताया कि उसने डाइनिंग आउट (Dineout) और रेस्तरां टेक प्लेटफॉर्म डाइनआउट को एक अज्ञात राशि में हासिल करने के लिए एक निश्चित समझौता किया है. स्विगी ने एक बयान में कहा कि डाइनआउट, जो की 20 शहरों में मौजूद है और इसके 50,000 रेस्तरां हैं, अधिग्रहण के बाद एक स्वतंत्र ऐप के रूप में काम करना जारी रखेगा.
 
डाइनआउट के संस्थापक - अंकित मेहरोत्रा (Ankit Mehrotra), निखिल बख्शी (Nikhil Bakshi), साहिल जैन (Sahil Jain) और विवेक कपूर(Vivek Kapoor) अधिग्रहण पूरा होने के बाद स्विगी में शामिल हो जाएंगे. स्विगी के सीईओ श्रीहर्ष मजेटी ने कहा, "अधिग्रहण से स्विगी को अपने कार्यक्षमता और क्वालिटी में और मजबूती ला सकेगा."
 
डाइनआउट के सह-संस्थापक और सीईओ अंकित मेहरोत्रा ​​ने कहा, "हम दृढ़ता से महसूस करते हैं कि स्विगी की पारिस्थितिकी तंत्र की गहरी समझ और एक बेहतर उपभोक्ता और रेस्तरां अनुभव के लिए हमारे साझा जुनून के साथ, हमारे संयुक्त बल इस उद्योग में एक समग्र मंच प्रदान करने में मदद करेंगे." डाइनआउट ने उपभोक्ताओं और रेस्तरां के लिए सकारात्मक प्रभाव डाला है. स्विगी (Swiggy) ने कहा कि डाइनआउट का अधिग्रहण इसे हर भोजन अवसर को पूरा करने में सक्षम करेगा और यह "डबल डाउन" होगा. डाइनिंग आउट अधिक ग्राहकों तक पहुंचने और अपने व्यवसाय को बढ़ाने में सक्षम होंगे."

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
अप्रैल में Vegetable Oil का आयात सालाना आधार पर 13% घटकर 9.12 लाख टन रहा, आखिर क्यों?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement