Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashid Khan fight Asia Cup 2022: श्रीलंका के बल्लेबाज से लड़ने पहुंचे राशिद खान, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

Rashid Khan fight video: अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले गए एशिया कप 2022 के सुपर 4 के पहले ही मैच में राशिद खान की श्रीलंका के बल्लेबाज दानुष्का से काफी लड़ाई हुई. इस फाइट सीन का वीडियो वायरल हो गया है.

Rashid Khan fight Asia Cup 2022: श्रीलंका के बल्लेबाज से लड़ने पहुंचे राशिद खान, वी��डियो में देखें फिर क्या हुआ

राशिद खान का वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच कांटे की टक्कर हुई जिसमें अंत में जीत श्रीलंका के हाथ लगी. इस मैच में माहौल बेहद गर्म था और खिलाड़ी भी जोश में नजर आ रहे थे. जिस समय मैच फंसा हुआ था उसी वक्त अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान और श्रीलंका के बल्लेबाज दनुष्का गुनाथिलका के बीच मैदान पर खूब बहस हुई. दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को काफी कुछ कहा और बीच बचाव कराने के लिए श्रीलंका के दूसरे बल्लेबाज भानुका राजपक्षे और अंपायर को भी आना पड़ गया.

राशिद और दनुष्का की लड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 17वें ओवर में राशिद और दनुष्का के बीच ये कहा सुनी हुई. मैच इस समय पर श्रीलंका मजबूत स्थिति में दिख रही थी और अफगानिस्तान को राशिद से गेम बदल देने वाले ओवर की उम्मीद थी. लेकिन दनुष्का ने तभी उनकी गेंद पर एक शानदार रिवर्स स्वीप शॉट खेला और गेंद बाउंड्री पर पहुंचा दी. चौका लगने के बाद राशिद तिलमिला उठे और वो तुरंत ही बल्लेबाज से भिड़ने चले गए. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को काफी कुछ कहा.

राशिद ने हालांकि दनुष्का को आउट कर दिया, लेकिन जब तक उन्होंने विकेट लिया तब तक मैच अफगानिस्तान की पहुंच से दूर जा चुका था. श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने राशिद की मैच में काफा धुनाई की थी, इस वजह से भी राशिद काफी गुस्से में थे. चार ओवर में राशिद को 39 रन पड़े थे और उनकी झोली में सिर्फ एक ही विकेट आया था.

अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया ये मैच एशिया कप के सुपर 4 का पहला मुकाबला था. इसमें श्रीलंका ने अफगानिस्तान को 4 विकेट से हराया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने 175 रन बनाए थे. जवाब में श्रीलंका ने 6 विकेट खोकर 19.1 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया. इस जीत के साथ श्रीलंका सुपर 4 की अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement