Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs AFG: आउट होने के बाद भड़क उठे Asif Ali, शर्मसार हुआ जेंटलमैन गेम, देखें वीडियो

Asif Ali Fight: अफगानिस्तान के खिलाफ आउट होने के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज Asif Ali अफगानिस्तान के गेंदबाज से भिड़ गए.

PAK vs AFG: आउट होने के बाद भड़क उठे Asif Ali, शर्मसार हुआ जेंटलमैन गेम, देखें वीडियो

Asif Ali fight asia cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बुधवार को पाकिस्तान ने रोमांचक मुकाबले में अफगानिस्तान को एक विकेट से हराकर फाइनल का टिकट हासिल कर लिया है. एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला 11 सितंबर को खेला जाएगा, जहां श्रीलंका और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. 5 बार की चैंपियन श्रीलंका और दो बार की चैंपियन पाकिस्तान ने अपने-अपने सुपर 4 के दोनों मुकाबले जीते हैं. इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर अफगानिस्तान को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली टीम ने शानदार शुरुआत की लेकिन बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रही. 

Asia Cup 2022 के फाइनल में पहुंची पाकिस्तान

इब्राहिम जादरान के 35 रनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका और टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर सिर्फ 129 रन बना सकी. 130 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और 110 रनों पर ही 8 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए. इसके बाद आसिफ अली ने दो बेहतरीन छक्के जड़कर पाकिस्तान की मैच में वापसी कराई. लेकिन 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर वो भी आउट हो गए. 

PAK vs AFG: इस गेंदबाज ने जड़े लगातार दो छक्के, अफगानिस्तान के साथ Asia Cup 2022 में भारत का भी सफर किया समाप्त 

आउट होने के बाद वो अफगानिस्तानी गेंदबाज से उलछ गए. जब फरीद अहमद विकेट हासिल करने का जश्न मना रहे थे तब असिफ ने उन्हें बल्ला दिखाया और उनसे भिड़ गए. बाद में मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों ने दोनों को अलग किया. इसके बाद पाकिस्तान के गेंदबाज नसीम शाह ने आखिरी ओवर की पहली दो गेंदों पर छक्का जड़कर पाकिस्तान को जीत दिला दी. जीत के बाद पाकिस्तान के दूसरे खिलाड़ी भी मैदान पर आ गए और ऐसे जश्न मनाने लगे जैसे टूर्नामेंट जीत लिया हो. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement