Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: Akshara Singh का MMS लीक? जानें क्या है रोते हुए वीडियो की सच्चाई

Anjali Arora के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh का भी एक MMS Leak हो गया है. साथ ही एक्ट्रेस का एक रोते हुए भी वीडियो वायरल हो रहा है.

Latest News
Fact Check: Akshara Singh का MMS लीक? जानें क्या है रोते हुए वीडियो की सच्चाई

Akshara Singh MMS Leaked Video अक्षरा सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Akshara Singh MMS Leaked Video: बीते कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया स्टार और 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा का एक एमएमस वीडियो ऑनलाइन लीक (Anjali Arora MMS leak) हुआ जिसने काफी तहलका मचा रखा है. हालांकि, उन्होंने साफ-साफ कह दिया है कि इस वीडियो में वो नहीं हैं पर ये मामला शांत नहीं हो रहा है. इसी बीच मीडिया में खबरें हैं कि भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh MMS video) का भी एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है. इस एमएमएस वीडियो के लीक होने के बाद अक्षरा सिंह का रोते हुए भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि मामला कुछ और ही है. 

हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक प्राइवेट वीडियो लीक होने का मामले सामने आया है. इसके बाद अक्षरा सिंह का रोते हुए भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कहती हुई नजर आ रही हैं कि उनके खिलाफ फेक खबरें चलाई जा रही हैं. हालांकि अक्षरा का रोते हुए इस वीडियो की सच्चाई भी कुछ और ही है. कुछ समय से भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के खिलाफ फेक खबरें चलाई जा रही है. अक्षरा का रोने वाला वीडियो भी दो साल पुराना है.

ये भी पढ़ें: MMS कांड के बाद टूट गई थीं भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj, बताया कैसी हो गई थी परिवार और भाई की हालत

इस रोने वाले वायरल वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस हाथ जोड़े नजर आ रही हैं और बुरी तरह से रो रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह कह रही हैं- 'मुझे परेशान करके रख दिया है.'

बता दें कि एक यूट्यूब चैनल ने दावा किया किया था कि इस एमएमएस वीडियो में अक्षरा सिंह हैं. देखते ही देखते ये MMS आग की तरह फैल गया. इसके बाद अक्षरा ने रोते हुए एक वीडियो सामने आया.  

ये भी पढ़ें: MMS कांड के बाद सुर्खियों में हैं Anjali Arora के ये डांस videos, इंटरनेट पर जमकर मचा रहे बवाल

बीते दिनों ऐसी खबरें आईं थीं कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का एक MMS लीक हो गया है. ये खबर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही. हालांकि अंजलि ने भी कहा था कि इस एमएमएस में वो नहीं बल्कि कोई और है.

वहीं इससे पहले भोजपुरी इंडस्ट्री की और भी एक्ट्रेसेस के प्राइवेट वीडियो लीक होने का मामले सामने आया था. इसमें प्रियंका पंडित, शिल्पी राज, संभावना सेठ सहित कई एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement