Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Salman Khan लेता है ड्रग्स, पूरा बॉलीवुड है इसकी चपेट में...' Baba Ramdev के निशाने पर क्यों आई पूरी फिल्म इंडस्ट्री

Baba Ramdev ने हाल ही एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड पर Drugs को लेकर तीखे आरोप लगा हैं. उन्होंने तीनों खान को लेकर इस मामले में बड़ी बात कही है.

Latest News
'Salman Khan लेता है ड्रग्स, पूरा बॉलीवुड है इसकी चपेट में...' Baba Ramdev के निशाने पर क्यों आई पूरी फिल्म इंडस्ट्री

Baba Ramdev Salman Khan बाबा रामदेव 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुछ समय पहले बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स रैकेट केस (Bollywood Drugs case) में कई बड़े सेलेब्रिटीज के नाम आ चुके हैं. इसके बाद इस मामले को लेकर चर्चा जोरों पर थी. वहीं, हाल ही में योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कुछ ऐसे दावे कर दिए हैं जिसके सामने आने के बाद भी लोग हैरान रह गए हैं. बाबा रामदेव का दावा है कि सलमान खान (Salman Khan) ड्रग्स लेते हैं. उन्हें आमिर (Aamir Khan) के ड्रग्स लेने के बारे में कोई जानकारी नहीं है और एक्ट्रेसेस को लेकर उन्होंने कहा कि इनका भगवान ही मालिक है.

योग गुरु बाबा रामदेव बीते दिन मुरादाबाद में आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे. यहां उन्होंने नशे की लत को लेकर काफी कुछ कहा. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड पर भी निशाना साधा. बाबा रामदेव ने कहा कि बड़े-बड़े फिल्म स्टार्स ड्रग्स लेते हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री इसकी चपेट में है. बाबा रामदेव ने कुछ चौंकाने वाले दावे भी किए हैं. 

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, बाबा रामदेव ने कहा कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) खान का बेटा ड्रग्स लेने के आरोप में पकड़ा गया था. वो जेल भी गया. बाबा रामदेव यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, 'सलमान भी ड्रग्स लेता है. लेकिन आमिर ड्रग्स लेता है या नहीं, ये पता नहीं. पूरा बॉलीवुड आज ड्रग्स की चपेट में है. एक्ट्रेसेस का तो भगवान ही मालिक है.'

ये भी पढ़ें: Bollywood में कैसे ड्रग्स के लती बन जाते हैं एक्टर... Vivek Agnihotri ने खोला बॉलीवुड का 'काला सीक्रेट'

बता दें कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ड्रग्स केस (Drugs Case) में फंस गया था. हालांकि बाद में उसे क्लीन चिट मिल गई थी. आर्यन ने इस केस में मुंबई की जेल में 22 दिन काटे थे. 

ये भी पढ़ें: Bollywood Drugs Case में बड़ा खुलासा, NCB के पास नहीं हैं कोई सबूत, वॉट्सएप और बयानों को बनाया आधार

वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद बॉलीवुड पर ड्रग्स को लेकर कई तरह के सवाल उठे. इस केस की जांच के दौरान कई बॉलीवुड ड्रग्स केस निकल कर आए और कई बड़ी हस्तियों को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement