Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra ने मायके आते ही सबसे पहले किया ये काम, शेयर किए 4 खास पोस्ट

Priyanka Chopra 3 सालों बाद भारत वापस आई हैं और उन्होंने मायके आते ही 4 खास काम किए हैं जिनकी अपडेट उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है.

Latest News
Priyanka Chopra ने मायके आते ही सबसे पहले किया ये काम, शेयर किए 4 खास पोस्ट

Priyanka Chopra Returned To India: भारत लौटीं प्रियंका चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस से ग्लोबल स्टार बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो हाल ही में करीब तीन साल बाद भारत (Priyanka Chopra Returned To India) लौटी हैं और इस दौरान वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ पल-पल की अपडेट साझा कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका अपने कुछ लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. प्रियंका भारत आते ही 4 खास काम किए हैं जिनके बारे में उन्होंने सोशल अकाउंट के जरिए जानकारी दी है. उन्होंने तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा 1 नवंबर को मुंबई में लैंड हुई हैं. वहीं, मुंबई एयरपोर्ट पर प्रियंका को देखकर पपराजी की भीड़ लगी. प्रियंका ने ब्लू रंग का कंफर्टेबल आउटफिट पहना हुआ था और हाथ में अपना बैग पकड़े नजर आईं. प्रियंका ने पपराजी को देखकर ना सिर्फ पोज दिए बल्कि हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया. वहीं, वो तीन साल बाद मायके आई हैं और उनका एक्स्टाइमेंट सोशल अकाउंट पर साफ नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra बेटी को लेकर 3 साल बाद करेंगी ये काम, Photos शेयर कर हुईं भावुक

Priyanka Chopra Returned To India

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरीज शेयर करते हुए बताया है कि मुंबई आते ही उन्होंने सबसे पहले क्या काम किया है? प्रियंका ने पहले तो प्लेन में बैठकर ऊपर मुंबई का एक व्यू लिया जिसे उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- 'अपने घर वापस आ गई हूं. बस अभी लैंड हुई'.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra-Nick Jonas की बेटी ने दिवाली पर पहना क्यूट लहंगा, दिल थामकर देखें ये Photos

इसके बाद एयरपोर्ट से घर जाने के रास्ते में मुंबई के रास्तों का एक वीडियो लिया, इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मुंबई मेरी जान'. फिर उन्होंने अगली स्टोरी में अपने बेडरूम की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेड पर बैठे हुए करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' देखती नजर आ रही हैं और चौथी तस्वीर उन्होंने स्नैक्स की शेयर की है जिससे जाहिर है कि मुंबई आते ही पहले दिल उन्होंने सिर्फ चिल करने का फैसला किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement