Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

R Madhavan की फिल्म Rocketry के नाम दर्ज हुई एक और उपलब्धि, टाइम्स स्क्वायर पर लॉन्च हुआ फिल्म का ट्रेलर

R Madhavan की फिल्म रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट को न्यूयॉर्क के Times Square बिलबोर्ड पर फीचर किया गया है. फैंस को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है.

R Madhavan की फिल्म Rocketry के नाम दर्ज हुई एक और उपलब्धि, टाइम्स स्क्वायर पर लॉन्च हुआ फिल्म का ट्रेलर

R Madhavan Rocketry: The Nambi Effect आर माधवन की ‘रॉकेट्री: नांबी इफेक्ट’

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आर माधवन (R Madhavan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect) रिलीज से पहले ही धमाल मचा रही है. ये फिल्म अब देश में ही नहीं विदेशों में भी सुर्खियां बटोर रही है. पहले 75वें कान फिल्म फेस्टिवल (75th Cannes Film Festival) में रॉकेट्री के प्रीमियर के बाद इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला और अब फिल्म ने नई उपलब्धि हासिल कर ली है. माधवन की फिल्म का ट्रेलर दुनिया के सबसे बड़े बिलबोर्ड टाइम्स स्क्वायर (Times Square) पर दिखाया गया.  एक्टर ने खुद टाइम्स स्क्वायर का ये वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में वैज्ञानिक नंबी नारायण (Nambi Narayan) भी नजर आ रहे हैं जिन पर ये फिल्म आधारित है.

एक्टर आर माधवन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'टाइम्स स्क्वायर के नैस्डैक बिलबोर्ड पर रॉकेट का ट्रेलर लॉन्च.' बता दें कि फिल्म रॉकेट्री से माधवन बतौर निर्देशक अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. माधवन इस फिल्म में इसरो वैज्ञानिक नांबी नारायण की भूमिका निभाते हुए भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में वो 27 से 70 साल तक का सफर तय करेंगे.  रॉकेट्री के लिए माधवन ने जमकर मेहनत की है.

कान में मिला था स्टैंडिंग ओवेशन

आर. माधवन की फिल्म 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' इसरो के प्रतिभाशाली और अंतरिक्ष वैज्ञानिक, नंबी नारायणन के जीवन पर बनी हुई है. कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में माधवन और वैज्ञानिक नंबी नारायणन ने रेड कार्पेट पर शानदार एंट्री की थी. फिल्म का प्रीमियर देख हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा था. 

सबसे खास बात ये रही कि फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा हॉल गूंज उठा था. पूरे 10 मिनट तक फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन (Standing ovation) दिया गया. ये देख आर. माधवन और फिल्म के मेकर्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

ये भी पढे़ं: Cannes 2022 में भारत का जलवा, R Madhavan की फिल्म को 10 मिनट तक मिला स्टैंडिंग ओवेशन

फिल्म में नजर आएंगे विदेशी कलाकार

'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है. फिल्म में फीलिस लोगान, विंसेंट रियोटा और रॉन डोनाची जैसे अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता शामिल हैं.

इसके साथ ही फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan)और सूर्या (Surya) ने विशेष भूमिका निभाई है. ये फिल्म 1 जुलाई को छह भाषाओं में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: R Madhavan B'day: जब Kangana ने कहा था- 'अदरक हो गया है ये आदमी कहीं से भी बढ़ रहा है'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement