Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुंह पर मार दी चप्पल', Raj Kundra की इस बात पर Shilpa Shetty ने खो दिया था आपा, जानें क्या है पूरा किस्सा

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra इन दिनों अपनी फिल्म UT 69 को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच राज ने बताया कि उनकी वाइफ का कैसा रिस्पॉन्स था जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी उन्हें सुनाई थी.

Latest News
'मुंह पर मार दी चप्पल', Raj Kundra की इस बात पर Shilpa Shetty ने खो दिया था आपा, जानें क्या है पूरा किस्सा

Raj Kundra Shilpa Shetty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने फिल्मों में एंट्री ले ली है. उनकी पहली फिल्म 'यूटी 69' (UT 69) का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हुआ जो काफी सुर्खियों में रहा. फिल्म के जरिए राज बताना चाहते हैं कि उनके साथ जेल में क्या- क्या हुआ था. इसी बीच अब राज ने बताया कि उनकी वाइफ शिल्पा का क्या रिएक्शन रहा जब उन्हें इस फिल्म की कहानी सुनाई गई थी. 

राज कुद्रां ने जेल से बाहर आने के बाद से अपना चेहरा तरह तरह के मास्क से छुपाकर रखा था. अब ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने इसे हटा दिया है. वहीं हाल ही में न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में राज ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार खुद पर फिल्म बनाने की इच्छा व्यक्त की तो उनकी पत्नी शिल्पा का कैसा रिस्पॉन्स था. 

राज ने कहा 'जब मैंने उसे यह बताने का फैसला किया कि मैं एक फिल्म बना रहा हूं, तो वह मुझसे कुछ दूरी पर थी. मैंने उससे कहा कि मेरे पास एक स्क्रिप्ट है और मैं उसके जवाब का इंतजार कर रहा था. जब मैं उससे दूर हुआ तो एक उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे पर मार दी. मुझे लगता है कि पहले उसने सोचा था कि ये विचार थोड़ा मुश्किल था. शायद उसने सोचा था कि फिल्म नहीं बनेगी.'

ये भी पढ़ें: 'मेरे बीवी बच्चों को कुछ मत कहो' बोलकर रो पड़े Raj Kundra, पहली बार मास्क हटाकर दिखाया चेहरा

राज ने आगे कहा 'तब मैंने शाहनवाज अली (UT 69 निर्देशक) से कहा कि वो जाकर उसे समझाएं. उन्होंने शिल्पा को एक बहुत छोटा सा नरेशन दिया. उन्होंने इसके बारे में सोचा और महसूस किया कि ये किसी भी तरह से सिस्टम के खिलाफ मामला नहीं था. उन्हें लगा कि ये एक बहुत ही मानवीय कहानी है.'

ये भी पढ़ें: Raj Kundra के नक्शेकदम पर चल पड़ीं वाइफ Shilpa Shetty, सरेआम इस लुक में आईं नजर, हुईं जमकर ट्रोल

बता दें कि राज कुंद्रा की फिल्म UT 69 का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है.इस ट्रेलर में दिख रहा है कि राज कुंद्रा के साथ ऑर्थर रोड जेल में क्या क्या हुआ था. वो इस जेल में डेढ़ साल तक रहे और काफी कुछ झेला था. ये फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. शिल्पा शेट्टी ने अपनी पति की फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है और उन्हें जमकर सपोर्ट कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement