Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava Health Update: 35 दिनों से अस्पताल में हैं राजू श्रीवास्तव, जानिए अब कैसी है कॉमेडियन की हालत

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन 35 दिनों से दिल्ली के AIIMS में भर्ती हैं, वह अभी वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत में धीरे-धीरे रिकवरी हो रही है

Latest News
Raju Srivastava Health Update: 35 दिनों से अस्पताल में हैं राजू श्रीवास्तव, जानिए अब कैसी है कॉमेडियन की हालत

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Raju Srivastava Health Update: दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) एक महीने से अस्पताल में भर्ती हैं. लोकप्रिय कॉमेडियन-एक्टर अभी भी वेंटिलेटर पर हैं. उनके भाई दीपू श्रीवास्तव (Deepu Srivastava) ने शुक्रवार को कमेडियन के हेल्थ की जानकारी दी. उनकी फैमिली एम्स (AIIMS) में ही कॉमेडीयन श्रीवास्तव का इलाज जारी रखना चाहता है. राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. कॉमेडियन के भाई दीपू श्रीवास्तव ने कहा कि उनके बड़े भाई धीरे-धीरे ठीक हो रहे है लेकिन अभी भी वह बेहोश हैं. दीपू ने कहा, "रिकवरी धीमी है. वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. उनकी हालत स्थिर हैं और वेंटिलेटर पर हैं. वह अभी भी बेहोश हैं. 35 दिन हो गए हैं लेकिन डॉक्टर कह रहे हैं कि वे अपना बेस्ट कर रहे हैं. हमें आपकी सभी प्रार्थनाओं की जरूरत है."

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava की हालत के बारे में पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने दिया अपडेट, बोलीं - प्रार्थना करिए...

यह पूछे जाने पर कि क्या परिवार कॉमेडियन को मुंबई के किसी अन्य अस्पताल में ट्रांसफर करने की योजना बना रहा है, जहां श्रीवास्तव रहते हैं. इस पर दीपू ने कहा कि ऐसी कोई योजना नहीं थी. उन्होंने कहा, "उनका इलाज एम्स में किया जाएगा और उनके ठीक होने के बाद हम उन्हें घर ले जाएंगे. हमें डॉक्टरों पर भरोसा है." 

58 साल के कॉमेडियन जिम में वर्कआउट करते समय गिर गए थे, उस समय उन्हें हार्ट अटैक आया था. 

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava ने होश में आते ही पत्नी से की बात, जानें अब कैसी है हालत?

1980 के दशक से एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री में काम कर रहे राजू श्रीवास्तव ने साल 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद फेम हासिल किया था. वह हिंदी फिल्मों में कई सपोर्टिंग एक्टर के रूप में भी दिखाई दिए हैं. जैसे 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'बॉम्बे टू गोवा' और 'आमदनी अट्ठन्नी खार्चा रुपईया' का रीमेक. वह फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष भी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement