Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suhana Khan ने अपनी हमशक्ल से की मुलाकात, आप देख कर कहेंगे - कहीं ये जुड़वां तो नहीं!

Suhana Khan's lookalike: बॉलीवुड के किंग खान Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान ने दुबई में अपनी हमशक्ल से मुलाकात की है.

Latest News
Suhana Khan ने अपनी हमशक्ल से की मुलाकात, आप देख कर कहेंगे - कहीं ये जुड़वां तो नहीं!

Suhana Khan :सुहाना खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Suhana Khan's lookalike: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को हाल ही में दुबई में अपनी मां गौरी खान (Gauri Khan) और बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया. उनके इस ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. वह ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) की 'द आर्चीज़' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार हैं. हालांकि सुहाना ने अभी तक बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत नहीं की है, लेकिन वह अपने अपीयरेंस से खबरों में बनी हुई हैं. दुबई वेकेशन के दौरान वह एक पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर से मिलीं जो बिल्कुल उनके जैसी दिखती थीं. बरिहा (Bareeha) नाम की पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर ने सुहाना के साथ तस्वीर भी शेयर की है. 

तस्वीर में सुहाना और बरिहा दोनों एक जैसी नजर आ रही थीं. दोनों की मुस्कान और आंखें भी एक समान नजर आ रही थी. इस तस्वीर को शेयर कर पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, ''आखिरकार मेरी हमशक्ल मिल गई. यहां उन सभी लोगों के लिए एक तस्वीर है जो मुझे मेरे डीएम में उनकी तस्वीरें भेजते रहते हैं.''

ये भी पढ़ें - IPL 2022: केकेआर की जीत में काम आईं नन्हे अबराम की दुआएं, PHOTOS में देखें कैसे खुशी से झूमीं सुहाना

यहां देखें तस्वीर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bareeha (@bareeha)

ये भी पढ़ें - लाल साड़ी में Suhana Khan ने दिखाया ट्रेडिशनल अंदाज, Photo देखकर क्रेजी हुए फैंस

तस्वीर को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. कई यूजर्स इस तस्वीर पर अपना प्यार लुटाते हुए नजर आए. वहीं चंद ऐसे भी थे जो यकीन नहीं कर पाए कि दोनों की शक्ल इतनी मिलती जुलती हैं. एक यूजर ने लिखा - यह शानदार है., दूसरे ने लिखा - दोनों की शक्ल कितनी मिलती जुलती हैं, कहीं दोनों जुड़वां तो नहीं. वही अन्य यूजर्स इस तस्वीर पर दिल वाली इमोजी के जरिए प्यार लुटाते हुए नजर आए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement