Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story को लेकर नहीं थम रहा विवाद, फिल्म के रिलीज से पहले इस राज्य में हुआ हाई अलर्ट

The Kerala Story फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से काफी बवाल मचा हुआ है. फिल्म 5 माई यानी कल रिलीज होने वाली है उससे पहले तमिलनाडु में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है.

The Kerala Story को लेकर नहीं थम रहा विवाद, फिल्म के रिलीज से पहले इस राज्य में हुआ हाई अलर्ट

The Kerala Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों एक फिल्म को लेकर चर्चा काफी तेज हो गई है. इसके ट्रेलर ने रिलीज होने के बाद बवाल मचा दिया था, वहीं अब इसके रिलीज के एक दिन पहले भी ये फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है. हम बात कर रहे हैं 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) की, जिस फिल्म की कहानी इन दिनों लाइमलाइट में है. फिल्म में दिखाया गया है कि भारत के केरल राज्य की 32 हजार महिलाएं (Kerala Women Mysteriously Disappear) संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक गायब हो गई थीं और उन्हें किडनैप करने वाला एक बेहद खतरनाक आतंकी संगठन ISIS था. अब खबर है कि फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले तमिलनाडु में हाई अलर्ट (Tamil Nadu High Alert) जारी कर दिया गया है. 

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक विवादित फिल्म द केरल स्टोरी के रिलीज से एक दिन पहले तमिलनाडु हाई अलर्ट पर है. अधिकारियों ने उन्हें बताया 'कुछ ग्रुप के विरोध प्रदर्शन करने की आशंका है. हमारी खुफिया शाखा ने सोशल मीडिया पर उनके मेसेज देखे हैं. कुछ इस्लामिक समूहों ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए कुछ जिलों में पुलिस से भी संपर्क किया है. लेकिन सरकार इस पर रोक नहीं लगा रही है. यहां तक कि केरल ने भी इस पर प्रतिबंध नहीं लगाया है. हालांकि, हमने हाई अलर्ट पर रहने के लिए सभी एजेंसियों को अलर्ट भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story: केरल से कैसे गायब हुईं 32 हजार महिलाएं? दिल दहला देगी ये कहानी

बता दें कि 'द केरल स्टोरी' कल यानी 5 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर आते ही इस पर विवाद शुरू हो गया था. इसमें केरल के बारे में ऐसा कुछ दिखाया गया है जिसे एक पक्ष पूरी तरह से झूठ और मुसलमानों के खिलाफ प्रोपेगेंडा बता रहा है. वहीं, फिल्म बनाने वाले इसे सच्चाई पर आधारित फिल्म बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story: धर्म परिवर्तन और ISIS कनेक्शन, आखिर इस फिल्म को बैन क्यों करवाना चाहती है कांग्रेस?

द केरल स्टोरी के ट्रेलर में दावा किया था कि केरल की 32,000 महिलाएं आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं. इसपर काफी बवाल हुआ और अब इसको यूट्यूब पर बदल दिया गया है. बदलाव के बाद इसे 32 हजार से तीन कर दिया गया है. वहीं फिल्म के रिलीज पर बैन लगाने की बात भी सामने आई थी पर ये फिल्म आखिरकार कल यानी 5 मई को रिलीज हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement