Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नकली बाल पहनना भूल गया... जब Rakesh Roshan ने खुद का उड़ाया मजाक, Unseen वीडियो हुआ वायरल

Simi Garewal के चैट शो पर Hrithik Roshan के पिता Rakesh Roshan ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए खूब मस्ती-मजाक किया था.

Latest News
नकली बाल पहनना भूल गया... जब Rakesh Roshan ने खुद का उड़ाया मजाक, Unseen वीडियो हुआ वायरल

ऋतिक रोशन, राकेश रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, इस बीच उनके परिवार की एक क्लिप जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये क्लिप एक चैट शो की है जहां पर ऋतिक का पूरा परिवार एक साथ नजर आया था. सालों पहले ऋतिक ने अपने पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) और मां पिंकी रोशन (Pinky Roshan) के साथ सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) के चैट शो (Chat Show) पर हिस्सा लिया था. इस दौरान तीनों ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बातें शेयर की थीं. वहीं, इस चैट शो पर राकेश अपना मजाक उड़ाते भी नजर आए थे.

दरअसल, हाल ही में पिंकी रोशन ने 10 साल पुराने सिमी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू का अनदेखा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में इंटरव्यू से पहले सभी तैयार होते दिखाई दे रहे हैं. सिमी पूछती हैं कि कहीं उनके दातों में लिप्सटिक तो नहीं लगी है. इसके बाद राकेश भी अपने मेकअप मैन को बुलाते हैं और शीशे में खुद को देखते हैं. इसके बाद राकेश अचानक बोल पड़ते हैं कि 'अरे विग (नकली) पहनना भूल गया'. राकेश की ये बाद सुनकर शो पर मौजूद सभी लोग ठहाके माकरकर हंस पड़ते हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan ने इस गाने के लिए बदले थे 12 जोड़ी जूते

ये भी पढ़ें- रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad का वीडियो देख दीवाने हुए Hrithik Roshan, कर डाली तारीफें

इस वीडियो को शेयर करते हुए पिंकी ने कैप्शन में लिखा- 'प्यारे पल शुक्रिया दोस्त सिमी गरेवाल'. इस वीडियो पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो राकेश रोशन का मजाकिया अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इस वीडियो पर उन्हें जमकर तारीफें मिल रही हैं. बता दें कि ऋतिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' की तैयारियों में लगे हैं. वहीं, वो एक बार फिर से अपने पिता के साथ जोड़ी बनाते हुए फिल्म 'कृष 4' में नजर आ सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement