Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shamshera ने रिलीज से पहले बनाया यह तगड़ा रिकॉर्ड, पहली बार पर्दे पर दिखेगा ऐसा नजारा

Shamshera: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म 'शमशेरा' को लेकर आए दिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. ये फिल्म रिलीज से पहले ही एक बड़ा रिकॉर्ड कायम कर चुकी है. ये रिकॉर्ड इस फिल्म के धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस को लेकर है. इस सीन के बारे में फिल्ममेकर खुद ने सारी डिटेल्स शेयर कर दी है. उन्होंने बताया है कि ये सीन कैसे शूट हुआ था और इसने रिकॉर्ड कैसे बनाया है.

Latest News
Shamshera ने रिलीज से पहले बनाया यह तगड़ा रिकॉर्ड, पहली बार पर्दे पर दिखेगा ऐसा नजारा

Ranbir Kapoor Film Shamshera: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं. ये फिल्म 22 जून 2022 को रिलीज होने वाली है. वहीं, फिल्म की रिलीज से पहले इसे लेकर एक धमाकेदार अपडेट सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए पहली बार ऐसा कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में नया रिकॉर्ड बना डालेगा. इस सीन को लेकर फिल्ममेकर्स ने खुलासा कर दिया है.

Shamshera का ट्रेन वाला सीन

रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म 'शमशेरा' का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट आसमान पर है. वहीं, हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर ने इस फिल्म का एक सीन शूट करने के लिए कुछ ऐसा कारनामा किया है जिसकी वजह से नया रिकॉर्ड बना डाला है. बताया जा रहा है कि इस सीन के लिए 400 फीट लंबी एक पूरी ट्रेन ही तैयार करनी पड़ी है.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor ने जाहिर की पापा बनने की एक्साइटमेंट, बोले- 'ये एहसास सबसे खूबसूरत'

बताया जा रहा है कि करण जौहर को ऐसा इसलिए भी करना पड़ा क्योंकि उन्हें सन 1800 के दशक की रेलगाड़ी तैयार करनी थी जो कि अब मिलना मुश्किल है. इस सीन की वजह से ये फिल्म पहली ऐसी भारतीय फिल्म बन बई है जिसमें 400 फीट लंबी ट्रेन में एक्शन सीक्वेंस दिखाया जाएगा. फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा ने इस बारे में बताया कि ट्रेन वाला सीन, लार्जर दैन लाइफ सीक्वेंस है जिसे शूट करने में बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ा.

 

 

ये भी पढ़ें- Shamshera का BTS वीडियो आया सामने, ऐसे तैयार होते थे संजय दत्त

'शमशेरा' के इस सीन के लिए सबसे बड़ी चुनौती थी कि 1800 के दशक से ट्रेन मिलना संभव नहीं था तो इस सीक्वेंस को शूट करने के लिए उन्होंने लगभग 400 फुट की पूरी ट्रेन सिरे से तैयार करवाई. करण ने कहा कि 'ये बहुत बड़ा काम था और इसके लिए लिए मैं शमशेरा के प्रोडक्शन डिजाइन और VFX आर्म टीम को इतनी बड़ी जिम्मेदारी लेने और इसे इतनी शानदार ढंग से बनाने के लिए बधाई देता हूं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement