Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस Hollywood एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हदें, बाथटब में कराया Nude फोटोशूट, लोगों ने पूछ लिए ऐसे सवाल

Hollywood की फेमस एक्ट्रेस और मॉडल Padma Lakshmi ने Nude फोटो पोस्ट की है जिसमें वो काफी Bold लग रही हैं. उनकी ये फोटो काफी वायरल हो रही है.

Latest News
इस Hollywood एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हदें, बाथटब में कराया Nude फोटोशूट, लोगों ने पूछ लिए ऐसे सवाल

Padma Lakshmi (पद्मा लक्ष्मी)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय मूल की अमेरिकी लेखिका और मॉडल पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज (Padma Lakshmi Hot photos) शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक और फोटो शेयर की है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस न्यूड (Padma Lakshmi Nude photoshoot) हैं और एक बाथटब में बैठकर पोज दे रही हैं. उनकी ये फोटो जिसने भी देखी वो उनकी बोल्डनेस का कायल हो गया है. लोग जमकर उनकी फोटो की तारीफ कर रहे हैं.  

पद्मा लक्ष्मी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वो तांबे के बाथटब में लेटी हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में उनका क्लीवेज और सेक्सी टोंन्ड फिगर दिखाई दे रहा है. लोगों के लिए एक्ट्रेस की स्मोकिंग हॉट फोटो से नजर हटाना मुश्किल हो रहा है. पोस्ट को शेयर करते हुए मॉडल ने कैप्शन में लिखा, "आज से तीन साल पहले."

ये भी पढ़ें: Bella Hadid: बस न्यूड अंडरवियर पहने स्टेज पर आ गई ये हसीना, हाथों से ढके प्राइवेट पार्ट्स

पद्मा लक्ष्मी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

बता दें कि पद्मा लक्ष्मी का जन्म चिन्नई में हुआ था. उनका असली नाम पद्मा पार्वती लक्ष्मी वैद्यनाथन है. वो न्यूयॉर्क में अपनी मां और चेन्नई में अपने नाना-नानी के बीच यात्रा करते हुए बड़ी हुई हैं. 

रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रही हैं एक्ट्रेस 

 

पद्मा लक्ष्मी ने मशहूर उपन्यासकार सलमान रुश्दी (Salman Rushdie) से साल 2004 में न्यूयॉर्क में शादी की थी. शादी के समय सलमान रुश्दी 51 साल के थे और एक्ट्रेस केवल 28 साल की थीं. सलमान रुश्दी और पद्मा की ये शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं.

सलमान से तलाक के बाद पद्मा ने प्रिसेंस डायना के फाइनेंसर रहे थियोडोर टेडडी फोर्स्टमैन (Theodore J. Forstmann) को डेट किया था. 71 साल की उम्र में टेड का निधन हो गया था. इसके आलवा उन्होंने Adam Dell को भी डेट किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement