Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti-Raghav Wedding Updates: दुल्हनिया को लेने बोट से पहुंचे राघव, शादी के मंत्रों से गूंज उठा लीला पैलेस, यहां देखें Video

Parineeti Chopra और Raghav Chadha उदयपुर के होटल में हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर रहे हैं. दूल्हा और दुल्हन के फेरे शुरू हो चुके हैं. यहां देखें Videos.

Parineeti-Raghav Wedding Updates: दुल्हनिया को लेने बोट से पहुंचे राघव, शादी के मंत्रों से गूंज उठा लीला पैलेस, यहां दे�खें Video

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राघव चड्ढा उदयपुर में परिणीति चोपड़ा (Parineeti-Raghav Wedding) से शादी करने के लिए तैयार हैं. वो बारात बैंड बाजा के साथ नाव पर सवार होकर अपनी दुल्हन के पास पहुंचे. वहीं अब लीला पैलेस (Parineeti-Raghav Wedding Leela Place) में पंडित मंत्रों का जाप कर रहे हैं. एक वीडियो में उसे साफ तौर पर सुना जा सकता है. उनकी शादी कई तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

खबरों की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के फेरे शुरू हो चुके हैं और दोनों जल्द ही पति-पत्नी बन जाएंगे. इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फेरे शुरू हो गए हैं और दूल्हा और दुल्हन पूजा के लिए बैठ गए हैं. उदयपुर के होटल से शादी की घंटियां और मंत्रोच्चार सुना जा सकता है. 

परिणीति और राघव की शादी उदयपुर के लीला पैलेस में हो रही है. कपल अपने परिवार, दोस्तों और राजनेताओं की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. दूल्हे के रूप में राघव का लुक सामने आ गया है. हालांकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पपराजी से कैमरों से बचने के लिए दुल्हा दुल्हन ने कड़ा इंतजाम किए हैं. 

इस वीडियो में वेडिंग वेन्यू की एक झलक है. दुल्हा दुल्हन को कैमरे की नजर से छुपाने के लिए छतरी और पर्दे का इस्तेमाल किया जा रहा है. 

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के वेडिंग वेन्यू से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की फोटो सामने आई है. बाराती बने सीएम के सिर पर सफेद साफा नजर आ रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement