Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh ने Deepika के लिए तोड़ा खास फूल, बोले- मेरे जैसा आशिक आपको पूरी दुनिया में नहीं मिलेगा

Ranveer Singh जल्द ही एडवेंचर करते हुए और खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे. हालांकि इन सब एडवेंचर के बीच भी रणवीर अपनी पत्नी दीपिका को लेकर प्यार जाहिर करना नहीं भूलते हैं.

Ranveer Singh ने Deepika के लिए तोड़ा खास फूल, बोले- मेरे जैसा आशिक आपको पूरी दुनिया में नहीं मिलेगा

Ranveer Singh रणवीर सिंह 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगी अंदाज के लिए काफी फेमस हैं. वो अक्सर कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि लोग उनके फैन बन जाते हैं. ऐसे में रणवीर जल्द ही एडवेंचर करते हुए नजर आएंगे. एक्टर फेमस शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man Vs Wild) की नई सीरीज में नजर आने वाले हैं. इस में वो बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे. बीते दिन शो का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें रणवीर ऊंचे पहाड़ों से लेकर अंधेरी गुफाओं की सैर करेंगे. साथ ही जंगली जानवरों से भी उनका सामना होगा पर इन सबके बीच वो दीपिका पादुकोण के लिए प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटे. 

Ranveer Singh

 बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड में इस बार रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. इस शो का एक ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ जिसमें रणवीर सिंह कभी डरे हुए तो कभी मस्ती करते हुए नजर आए. शो में एक्टर जबरदस्त एडवेंचर करते हुए नजर आएंगे. एक्टर के रियल स्टंट देखकर फैंस हैरान हैं. इन सबके बीच रणवीर दीपिका के लिए अपना प्यार दिखाते हुए नजर आए. उन्होंने जान की बाजी लगाकर ऊंचे पहाड़ पर चढ़कर दीपिका के लिए एक ऐसा फूल तोड़ा जिसकी खासियत है कि वो कभी नहीं मरता. रणवीर का प्यार भी दीपिका के लिए ऐसा ही है जो कभी नहीं मरेगा.  

रणवीर कहते हैं, 'लोग प्यार में चांद-तारे तोड़कर लाते हैं. मैं दीपिका के लिए एक फूल तोड़कर लाने वाला हूं और वो बहुत स्पेशल है क्योंकि वो कभी मरता नहीं है बिल्कुल मेरे प्यार की तरह.'

ट्रेलर की शुरुआत में रणवीर सिंह कहते हैं 'जिद्द, अपना कम्फर्ट जोन से बाहर आने की जिद्द, लेकिन ये जिद्द आपको कहां लाकर फंसाती है. पता ही नहीं चलता.' इसके साथ ही रणवीर दीपिका के लिए कहते हैं- पूरी दुनिया घूम लो पर मेरे जैसा आशिक आपको पूरी दुनिया में नहीं मिलेगा. फिलहाल शो का ट्रेलर काफी मजेदार भी है. रणवीर इतनी टेंशन के बीच भी कॉमेडी करने से बाज नहीं आए. यही नहीं एक्टर ने  बियर ग्रिल्स को 'जय बजरंग बली बोलना' भी सिखा दिया था.

ये भी पढ़ें: अवॉर्ड इवेंट पर 10 बाउंसर लेकर पहुंचे Ranveer Singh? वीडियो देख लोग बोले- कहां के प्रधानमंत्री...

बता दें कि ये शो 8 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है. ट्रेलर देखकर लोग बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. रणवीर ने अपने इंस्टा पर इसका वीडियो शेयर किया जिसके 4 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. फैंस जमकर उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Jug Jugg Jeeyo Box Office collection: पहले दिन फिल्म ने की शानदार कमाई, वीकेंड में तोड़ सकती है रिकॉर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement