Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

धर्मेंन्द्र, जैकी श्रॉफ, अजय देवगन, भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं ये सितारे

अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा भी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन ये नाम हैरान नहीं करते क्योंकि कहीं न कहीं वे इस भाषा से जुड़े हैं.

धर्मेंन्द्र, जैकी श्रॉफ, अजय देवगन, भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं ये सितारे

Jackie Shroff bhojpuri film

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार्स एक्सपेरिमेंट करने के मामले में कभी भी पीछे नहीं रहते. चाहे अपने किरदार को लेकर कुछ नया करना हो या नई भाषा अपनाना. भाषा के नाम पर चौंकिए मत क्योंकि आज हम आपको इसी बारे में बताने वाले हैं कि कौन-कौन से बॉलीवुड स्टार्स हिंदी के अलावा भोजपुरी फिल्मों में भी हाथ आजमा चुके हैं.

सबसे पहले बात करेंगे Ajay Devgan के बारे में जिन्होंने साल 2006 में भोजपुरी डेब्यू किया. अजय देवगन ने फिल्म 'धरती कहे पुकारके' नाम की एक भोजपुरी फिल्म की थी. अजय की इस फिल्म को काफी पंसद किया गया और यह बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. हालांकि इसके बाद अजय ने भोजपुरी फिल्में नहीं कीं.

dharti kahe pukarke

अपने मुंबइया अंदाज के लिए मशहूर और हमेशा बीड़ू-बीड़ू करके बात करने वाले Jackie Shroff भी भोजपुरी फिल्म कर चुके हैं. भले ही उनका इस भाषा से दूर-दूर तक कोई लेना-देना न हो लेकिन वह एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटे. उन्होंने बलिदान फिल्म से भोजपुरी में डेब्यू किया.

Balidaan

बॉलीवुड के हीमैन और पंजाबी पुत्र धर्मेंद्र ने भी भाषा के बैरियर को तोड़ते हुए भोजपुरी फिल्म भी की है. धर्मेंद्र ने साल 2013 में आई फिल्म 'देस परदेस' से भोजपुरी में डेब्यू किया. इसके बाद धर्मेंद्र दुश्मन के खून पानी ह, इंसाफ की देवी और दरिया दिल जैसी फिल्मों में नजर आए.

desh pardesh

अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा भी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन ये नाम हैरान नहीं करते क्योंकि कहीं न कहीं वे इस भाषा से जुड़े हैं. वहीं धर्मेंद्र, जैकी श्रॉफ जैसे नाम हैरान करते हैं.

यह भी पढ़ें: लुक्स की वजह से बॉलीवुड में नहीं मिली सक्सेस, यूरोप में Super Star बना यह हीरो

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement