Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लंबे समय बाद अनूप जलोटा की वापसी, Russia-Ukraine युद्ध पर बनाया गाना

यह गाना कॉन्सेप्ट सॉन्ग है और युद्ध के खिलाफ पहला गाना है. अनूप जलोटा ने कहा कि इस गाने का मकसद शांति का संदेश देना है.

लंबे समय बाद अनूप जलोटा की वापसी, Russia-Ukraine युद्ध पर बनाया गाना

Anup Jalota recorded a War song

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Anup Jalota और इशिता मित्रा ने रूस-यूक्रेन युद्ध की पृष्ठभूमि पर एक युद्ध-विरोधी गाना रिकॉर्ड किया है. इसका वीडियो जल्द ही रिलीज किया जाएगा. युद्ध के हालातों पर बना यह गाना कोई नई बात नही...शांति की कोशिशों की तरफ एक छोटा सा कदम है.

आपको बता दें कि यह गाना कॉन्सेप्ट सॉन्ग है और युद्ध के खिलाफ पहला गाना है. अनूप जलोटा ने कहा कि पूरे विश्व में शांति होनी चाहिए. इस समय जब विश्व प्रगति की राह पर है ऐसे में युद्ध जैसी परिस्थिति नहीं होनी चाहिए.दोनो देशों की आर्मी को मिलकर हल निकलना चाहिए. सिविलियन के घरों में बम गिरना...यह सब खत्म होना चाहिए. लोगों के दिमाग में युद्ध की बात आनी ही नही चाहिए. सिर्फ शांति स्थापित होनी चाहिए.

इशिता मित्रा जो संगीतकार भी हैं उन्होंने अनूप जी के साथ इस गाने को गाया है. उन्होंने कहा कि आज तीसरे विश्व युद्ध की बात हो रही है ऐसे में मैंने एक मैसेज देता हुआ यह गाना तैयार किया. इसे बनाने में मेरे गुरु अनूप जलोटा का बड़ा सपोर्ट रहा है. गाने का नाम है "लेट्स फाइट" मगर इसको दूसरे मायने में देखा जाए तो मैं यह कहना चाहती हूं कि चलो लड़ाई करें मगर दुनिया मे शांति स्थापित करने के लिए, गरीबी को मिटाने के लिए, भूख, बेरोजगारी व ज़ुल्म को खत्म करने के लिए. यह गाना अनूप जलोटा, इशिता मित्रा और आजम अली ने गाया गया है.

ये भी पढ़ें:

1- युद्ध के बीच Oscars 2022 में शामिल होंगे यूक्रेनी राष्ट्रपति Zelenskyy, जानिए क्या है वजह

2- मौत की अफवाहों पर छलका Fardeen Khan का दर्द, कहा- मेरी मां सुनतीं तो...

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement