Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amber के वकील ने Johnny के बॉडीगार्ड से पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुन बदला कोर्टरूम का माहौल

जॉनी ने अपनी एक्स-वाइफ एंबर पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है. सुनाई के दौरान कुछ ऐसी बातें सामने आ जाती हैं जिनको सुनकर लोग कोर्ट रूम में हंस पड़े.

Amber के वकील ने Johnny के बॉडीगार्ड से पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुन बदला कोर्टरूम का माहौल

Johnny Depp और उनकी एक्स वाइफ Amber Heard के बीच तना-तनी का दौर जारी है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड (Amber Heard) के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है. उनके रिश्ते को लेकर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. जॉनी ने अपनी एक्स-वाइफ एंबर पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है जिसकी सुनवाई वर्जीनिया के कोर्ट में हो रही है. सुनाई के दौरान कुछ ऐसी बातें भी सामने आ जाती हैं जिनको सुनकर लोग कोर्ट रूम में हंस पड़ते हैं. 

सुनवाई के दौरान डेप के बॉडीगार्ड रहे मैल्कम कॉनोली के बयान भी दर्ज किए गए. कोर्ट में एंबर के वकील ने मैल्कम से कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया जिससे वहां बैठे सभी लोग हंस पड़े. एंबर के वकील ने मैल्कम पर दबाव डालते हुए पूछा कि क्या उन्होंने जॉनी का प्राइवेट पार्ट देखा था. इसके जवाब में मैल्कम ने कहा, 'अगर मैंने मिस्टर डेप का प्राइवेट पार्ट देखा होता तो मुझे याद होता.' मैल्कम के जवाब पर जॉनी भी अपनी हंसी नहीं रोक सके.

दरअसल, मैल्कम 23 सालों से जॉनी डेप के बॉडीगार्ड हैं. ऐसे में एंबर हर्ड के वकील ने वीडियो लिंक के जरिए मैल्कम से जॉनी डेप की फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द करेबियनः डेड मैन टेल नो टेल्स’ की शूटिंग के समय से जुड़ा सवाल किया और पूछा कि क्या उन्होंने एक्टर को उनके ऑस्ट्रेलिया स्थित घर की लॉबी में यूरीनेट करते हुए और उनका प्राइवेट पार्ट देखा था. बस फिर क्या था. कोर्ट में बैठे सभी लोग इस सवाल से हंस पड़े. 

ये भी पढ़ें: Johnny Depp ने फाड़ दिए थे Amber Heard के कपड़े, प्राइवेट पार्ट में पहुंचाई थी चोट!

बता दें कि जॉनी और एम्बर का तलाक साल 2017 में हो गया था, लेकिन इसके बाद भी एक्स-कपल के बीच की गर्मा-गर्मी दूर नहीं हुई. हाल ही में शुरू हुए कोर्ट ट्रायल के समय तो दोनों के बीच की लड़ाई ने गंदा मोड़ ले लिया. दोनों एक दूसरे को लेकर एक से एक आरोप लगा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Amber Heard के साथ Elon Musk के 'थ्रीसम' पर जॉनी डेप का खुलासा, वायरल हुईं इंटीमेट फोटोज

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement