Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहली Holi पर कटरीना कैफ को दुलार करती दिखीं सासू मां, देखें खूबसूरत PHOTOS

Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने शादी के बाद पहली होली धूम-धाम से सेलीब्रेट की है.

Latest News
पहली Holi पर कटरीना कैफ को दुलार करती दिखीं सासू मां, देखें खूबसूरत PHOTOS

Katrina Kaif

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद आज अपनी पहली होली (Holi) सेलीब्रेट करती दिखाई दीं. कटरीना ने ये होली पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के पेरेंट्स के साथ मिलकर धूमधाम से मनाई है. हाल ही में कैटरीना कैफ की इस होली सेलीब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं. इन फोटोज में ससुराल वालों के साथ कटरीना की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. खासकर सासू मां के साथ कटरीना का खास लगाव मालूम हो रहा है. कटरीना और विक्की ने होली सेलीब्रेशन की फोटोज शेयर करते हुए फैंस को विशेज दी हैं.

सासू मां के साथ कटरीना

कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी के बाद यह पहली होली है. वहीं कटरीना और विक्की दोनों ने ही होली के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खास पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर साझा की है जिसमें कटरीना को सासू मां दुलार देती दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल और भाई सनी कौशल भी दिखाई दे रहे हैं. फोटो को देखकर जाहिर है कि ससुराल वालों के साथ कटरीना की बेहद शानदार बॉन्डिंग है. यहां देखें होली स्पेशल फोटोज-

 

 

ये भी पढ़ें-  Mouni Roy ने पति के पैर छूकर मनाई पहली Holi, फोटोज में देखें स्टार्स का सेलीब्रेशन

ये भी पढ़ें- Holi पर रंग जमा देंगे ये धमाकेदार Bhojpuri Songs, पार्टी में ना करें मिस

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

होली की शुभकामनाएं

कटरीना और विक्की ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को होली की शुभकामनाएं दी हैं. बता दें कि शादी के बाद विकी कौशल और कटरीना कैफ नए घर में शिफ्ट हुए हैं. उनकी फैमिली ने नए घर पर ही होली सेलिब्रेट की. विकी और कटरीना शादी के बाद हर त्योहार को साथ में सेलिब्रेट कर रहे हैं और तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. दोनों की शादी दिसंबर में हुई थी. सबसे पहले दोनों की क्रिसमस की तस्वीरें वायरल हुई थीं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement