Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

यूक्रेन से भागकर Neha Bhasin की भाभी बनी ये लड़की, देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीर

नेहा भसीन के भाई अनुभव भसीन ने रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड अन्ना होरोदेत्स्का से शादी कर ली है. जानिए कौन हैं अन्ना होरोदेत्स्का.

यूक्रेन से भागकर Neha Bhasin की भाभी बनी ये लड़की, देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः कहते हैं प्रेम बड़े से बड़े युद्ध को टाल सकता है लेकिन युद्ध के दौरान लिखी गई प्रेम कहानी की भी अपनी अलग खूबसूरती है. नेहा भसीन के भाई अनुभव भसीन की गर्लफ्रेंड अन्ना होरोदेत्स्का यूक्रेन-रूस के विवाद के समय वहीं मौजूद थीं लेकिन पिछले महीने वो अपनी मातृभूमि छोड़ भारत भाग आईं. अनुभव भसीन और अन्ना होरोदेत्स्का एक साल से अधिक समय से डेट कर रहे थे और रविवार को दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. 

ये भी पढ़ें- तेरे रोने के दिन आ गए 'पापा जो'... Kangana Ranaut ने करण जौहर पर क्यों साधा निशाना?

प्यार के लिए यूक्रेन छोड़ भारत आईं अन्ना 
बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, अन्ना होरोदेत्स्का 30 साल की हैं. वो आईटी फर्म के लिए काम करती थी. उन्होंने यूक्रेन की राजधानी कीव में किराए के अपार्टमेंट को एक जोड़े कपड़े और एक कॉफी मेकर के साथ छोड़ दिया, जो उन्हें उनकी दादी द्वारा शादी के उपहार के रूप में दिया था. अब अन्ना होरोदेत्स्का और अनुभव भसीन शादी के बंधन में बंध गए हैं. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: Kangana Ranaut ने किया The Kashmir Files का रिव्यू, कहा- बॉलीवुड ने पाप धो लिए

 17 मार्च को दिल्ली पहुंची थी अन्ना 
अन्ना रूसी सेना द्वारा यूक्रेन पर आक्रमण करने के कुछ ही दिनों बाद 17 मार्च को दिल्ली पहुंची थी, जहां उनके 33 साल के बाॅयफ्रेड अनुभव भसीन ने उनका स्वागत किया था. दोनों एक दूसरे को लगभग 1 वर्ष से अधिक समय से डेट कर रहे थे. अनुभव ने उन्हें घुटने के बल पर बैठकर प्रपोज किया जिसके जवाब में अन्ना ने हां कह दिया था. अन्ना होरोदेत्स्का और अनुभव भसीन की प्रेम कहानी महाद्वीप में तब शुरू हुई जब वह अगस्त 2019 में ट्रिप कर रही थी. 

अनुभव भसीन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा, "हम जब से मिले हैं हमारी जर्नी बहुत क्रेजी रही है लेकिन हमने एक साथ रास्ते में आने वाली हर बाधा और समस्या को पार किया है. मैं आपके साथ इस नए जीवन की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं, बेबी!"

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement