Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra की बेटी का नाम हुआ लीक, बहुत लंबा लेकिन प्यारा है नाम

प्रियंका चोपड़ा की बेटी का बर्थ सर्टिफिकेट लीक हो गया है. इससे बच्ची का नाम और सही डेट ऑफ बर्थ का खुलासा हुआ.

Priyanka Chopra की बेटी का नाम हुआ लीक, बहुत लंबा लेकिन प्यारा है नाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेटी का नाम सामने आ गया है. खबर है कि TMZ वेबसाइट को प्रियंका और निक की बेटी का बर्थ सर्टिफिकेट मिला है. इसी सर्टिफिकेट के आधार पर इनकी बच्ची के नाम का खुलासा हुआ. इस सर्टिफिकेट में जो नाम लिखा है उस पर शक नहीं किया जा सकता क्योंकि यह ऑफीशियल दस्तावेज है. ऐसे कागजों में कभी गलत नाम नहीं चढ़ाया जा सकता है. इसके मुताबिक प्रियंका की बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास है.

यह भी पढ़ें: KGF के सामने चित्त हुआ Bahubali, इस 'धमाके' ने बदलकर रख दिया इतिहास

इस दस्तावेज में बताया गया है कि मालती का जन्म 15 जनवरी को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में रात 8 बजे के बाद हुआ था. सर्टिफिकेट के जरिए नाम जरूर सामने आया है लेकिन प्रियंका चोपड़ा या निक ने अभी तक नाम को लेकर कोई कनफर्मेशन नहीं दिया है. बच्ची के नाम से साफ है कि हिंदू और क्रिश्चियन दोनों धर्मों की मान्यताओं के हिसाब से नाम रखा गया है.

देसी गर्ल ने 21 जनवरी को दी थी खुशखबरी

प्रियंका और निक ने 21 जनवरी को अपनी बेटी के जन्म की खबर दी थी. नए-नए पेरेंट्स बने निक और प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए यह खबर शेयर की थी. उन्होंने लिखा था- 'हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी की मदद से एक बच्चे का स्वागत किया है.' बच्ची के जन्म के बाद से प्रियंका और निक ने अब तक बेबी की कोई फोटो शेयर नहीं की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

प्रीमैच्योर थी डिलिवरी

बता दें कि 21 जनवरी को भले ही प्रियंका और निक ने बच्ची के जन्म की खबर दी थी लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस तारीख से 12 हफ्ते पहले ही बच्ची का जन्म हो गया था. मीडिया रिपोर्टस् की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी 27वें हफ्ते में पैदा हुई थी. बच्चे का जन्म अप्रैल में होना था लेकिन प्री-मैच्योर डिलीवरी के चलते बच्चे को शुरुआत में अस्पताल में ही रखा गया था.

यह भी पढ़ें: दोबारा मां बनना चाहती हैं Bharti Singh, दूसरे बच्चे के लिए होगी एक खास शर्त

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement