Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir-Alia Wedding: दोनों सितारे हैं करोड़ों के मालिक, जानिए किसके पास है कितनी संपत्ति

बॉलीवुड के जाने माने कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी आज होने जा रही है. यहां जानें दोनों की नेटवर्थ.

Ranbir-Alia Wedding: दोनों सितारे हैं करोड़ों के मालिक, जानिए किसके पास है कितनी संपत्ति

रणबीर-आलिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड गलियारों के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक के घर शहनाई बजने की तैयारी पूरी हो चुकी है. आलिया भट्ट और रणबीर  कपूर के सभी करीबी दोनों की शादी में सरिक होंगे. दोनों की शादी आर के स्टूडियो (RK Studio) में हो रही है. यहीं पर नीतू कपूर और ऋषि कपूर की भी शादी हुई थी. मालूम हो कि दोनों ही एक्टर्स बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. दोनों की कमाई भी खूब है. आइए जानते हैं दोनों लव बर्ड्स की नेट वर्थ क्या है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नेटवर्थ 

शादी की खबरों के बीच दोनों के फैंस उनकी लाइफस्टाइल, नेत्वोर्थ और कार कलेक्शन के बारे में जानने के लिए उतावले हुए जा रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ (Ranbir-Alia Wedding) के मुताबिक रणबीर कपूर की कुल नेटवर्थ 337 करोड़ रुपये है. बता दें कि रणबीर रॉकेट सिंह, राजनीती, रॉक स्तर, बर्फी और संजू जैसी फिल्मों के लिए एक प्रोजेक्ट के लिए 50 करोड़ रुपये और प्रॉफिट शेयर लेते हैं. 

वहीं ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से साल 2012 में बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली आलिया की नेट वर्थ लगभग 158 करोड़ रुपये हैं. आलिया एक फिल्म के लिए लगभग 5 से 8 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं और ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये लेती हैं. इस लिहाज से दोनों की नेट वर्थ लगभग 500 करोड़ रुपये है.

महंगी कारों के भी हैं शौकीन

आलिया और रणबीर (alia and ranbir wedding) दोनों ही लक्ज़री कारों के शौकीन हैं. आलिया के पास ऑडी क्यू 7 (Audi Q7), ऑडी क्यू 5 (Audi Q5), ऑडी ए 6 (Audi A6), बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज (BMW 7 Series), लैंड रोवर(Land Rover), रेंज रोवर (Range Rover) आद‍ि कारें हैं. वहीं रणबीर के पास रेंज रोवर वोग (Range Rover Vogue), ऑडी आर 8 (Audi R 8), मर्सिडीज जी 63 (Mercedes G 63), रेंज रोवर स्पोर्ट (Range Rover Sport) जैसी गाड़ियां हैं.

आलिया और रणबीर का घर 

रणबीर के घर की बात करें तो यह मुंबई के पॉश इलाके में मौजूद काफी लक्ज़री घर है. इसकी कीमत लगभग 16 करोड़ रुपये है. इसके अलावा भी रणबीर के पास कई प्रॉपर्टीज हैं. वहीं आलिया 205, सिल्वर बीच अपार्टमेंट्स जुहू में रहती . इसके अलावा उनके पास एक और घर है जिसमें वह अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ रहती हैं. आलिया के इस गर को बहुत अच्छे से डिजाईन किया गया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Infosys Q4 Results: फाइनेंशियल ईयर 2021-22 के नतीजे की घोषणा, मुनाफा घटकर 5,686 करोड़ रुपये हुआ

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement