Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hyderabad Airport पर गिरफ्तार हुआ ये एक्टर, CISF ने नशे की हालत में ये काम करते हुए दबोचा

मलयालम एक्टर विनायक (Malayalam Actor Vinayak)के खिलाफ शनिवार को आरजीआई एयरपोर्ट पर पुलिस ने नशे की हालत में गलत बर्ताव करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
Hyderabad Airport पर गिरफ्तार हुआ ये एक्टर, CISF ने नशे की हालत में ये काम करते हुए दबोचा

Malayalam Actor Vinayak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मलयालम एक्टर विनायक (Malayalam Actor Vinayak) के खिलाफ शनिवार को आरजीआई एयरपोर्ट पर पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है. दरअसल, एक्टर के खिलाफ शिकायत के मुताबिक उन्होंने एयरपोर्ट गेट स्टाफ के साथ नशे की हालत में बुरा बर्ताव किया. जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल पूछताछ जारी है. एक्टर कोच्ची से हैदराबाद होते हुए गोवा जा रहे थे. 

आरजीआई एयरपोर्ट पीएस के इंस्पेक्टर के. बलाराजू ने बताया कि सीआईएसएफ इंस्पेक्टर ने शिकायत दर्ज कराई कि इंडिगो की एक फ्लाइट कोच्चि से हैदराबाद आई और एक यात्री विनायक, जो उस फ्लाइट से गोवा जाने वाले थे, वह नशे की हालत में था और उसने गेट स्टाफ के साथ गलत बर्ताव किया. जिसके बाद सीआईएसएफ ने उसे आरजीआई एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया और सिटी पुलिस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. वह एक मलयालम अभिनेता हैं और शराब के नशे में था.

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं विनायक

बता दें कि विनायक कोच्चि के रहने वाले हैं. उन्होंने "कम्मातिपादम" और "थोट्टप्पन" जैसी कई मलयालम फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वह रजनीकांत की शानदार फिल्म जेलर में विलेन के रोल में नजर आए थे, जिसके लिए उन्हें खूब सराहा गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement