Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma Show में नजर आएंगे पीएम मोदी? जानें गेस्ट बनने को लेकर क्या बात आई सामने

Kapil Sharma ने अपने कॉमेडी शो में PM Modi को इनवाइट किया था. कपिल ने खुद इस बारे में रिवील किया है. उन्होंने पीएम का जवाब भी बताया है.

Kapil Sharma Show में नजर आएंगे पीएम मोदी? जानें गेस्ट बनने को लेकर क्या बात आई सामने

Kapil Sharma PM Modi कपिल शर्मा पीएम नरेंद्रे मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस इंटरव्यू में कॉमेडी के किंग ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों पर से पर्दा उठाया. उन्होंने अपने जीवन के कठिन दौर के बारे में बात की. वहीं इस शो में जब उनसे पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को अपने कॉमेडी शो में बुलाने को लेकर सवाल किया गया तो इसपर कॉमेडियन ने जो जवाब दिया वो काफी वायरल हो रहा है. आपको बताते हैं पूरा मामाला.   

कपिल शर्मा हाल ही में आजतक में शो सीधी बात में पहुंचे. इस शो में उन्होंने कई अनकहे किस्से सुनाए. इसी शो में कपिल ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने शो पर इनवाइट किया था. कपिल ने बताया कि पीएम मोदी ने उनके शो पर ना आने से साफ इनकार तो नहीं किया पर पीएम का जवाब उन्हें काफी पसंद आया. 

कपिल ने सीधी बात में कहा, 'जब मैं पर्सनली पीएम से मिला, तो मैंने उनसे किसी दिन मेरे शो में आने के लिए कहा. उन्होंने इनवाइट के लिए ना नहीं कहा लेकिन उन्होंने कहा अभी मेरे विरोधी काफी कॉमेडी कर रहे हैं, आएंगे कभी. तो हां, उन्होंने आने से मना नहीं किया.'

ये भी पढ़ें: सबको हंसाने वाले Kapil Sharma को आते थे 'खुदकुशी के ख्याल', डिप्रेशन को लेकर कॉमेडियन ने खोले दिल के राज

कपिल ने आगे कहा, 'अगर वो कभी आते हैं, तो यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी. मैं चाहता हूं कि उनका लाइट वर्जन भी लोगों के सामने आए. मैं उन्हें बुलाता रहूंगा.'

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma पर भड़के WWE स्टार, Ranbir Kapoor के सामने झूठ बोलने पर मचाया बवाल

कपिल शर्मा ने इस शो में ये भी बताया कि एक समय ऐसा आया था जब उनके मन में खुदकुशी के विचार आने लग गए थे. उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था कि उनकी मदद करने वाला कोई नहीं है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement