Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt के बाद अब इस एक्ट्रेस के घर आया नन्हा मेहमान, पहली फोटो देखकर क्रेजी हुए फैंस

Rucha Hasabnis Welcomes Baby Boy: 'साथ निभाना साथिया' की 'राशीबेन' दूसरी बार मां बनी हैं और उन्होंने बेटे की पहली तस्वीर भी शेयर कर दी है.

Latest News
Alia Bhatt के बाद अब इस एक्ट्रेस के घर आया नन्हा मेहमान, पहली फोटो देखकर क्रेजी हुए फैंस

Rucha Hasabnis Welcomes Baby Boy: रुचा हसबनीस के घर आया नन्हा मेहमान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rucha Hasabnis Welcomes Baby Boy: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बाद अब टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रुचा हसबनीस (Rucha Hasabnis) के भी घर नन्हा मेहमान आया है. एक्ट्रेस रुचा हसबनीस टीवी पर 'राशीबेन' (Rashi Ben) का किरदार निभाकर मशहूर हुई थीं. वहीं, हाल ही में रुचा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने सोशल अकाउंट के जरिए सभी को जानकारी दी है कि उनके घर में एक नन्हा मेहमान आया है. उन्होंने बेटे की पहली झलक भी फैंस को दिखा दी है और ये तस्वीर देखकर फैंस बेबी बॉय की क्यूटनेस पर फिदा हुए जा रहे हैं.

Rucha Hasabnis ने दिखाई बेटे की पहली झलक

टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' फेम रुचा हसबनीस (Rucha Hasabnis) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनकी बेटी को एक साथी मिल गया है और ये बेबी बॉय है. रुचा ने अपने बेटे की जो तस्वीर शेयर की है उसमें बच्चे का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन उसके नन्हे पैर दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपने बेबी बॉय को ब्लू रंग का कपड़ा पहना रखा है. वहीं, बेटे का चेहरा छुपाने के लिए रुचा ने हाथ में एक बोर्ड पकड़ा हुआ है जिस पर लिखा है 'तुम एक जादू हो'.

ये भी पढ़ें- Saath Nibhaana Saathiya: BP मशीन से शुगर चेक किया है? 'रसोड़े' के बाद अब वायरल हुआ एक और Funny Scene

नहीं दिखाया चेहरा

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रुचा ने कैप्शन में लिखा- 'रूही का साइडकिक आ गया है और वो एक लड़का है!!!'. इस कैप्शन के साथ उन्होंने नीले रंग का हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. बता दें की रूही, एक्ट्रेस की बेटी का नाम है. वहीं, रुचा के इस पोस्ट पर उन्हें फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी ताबड़तोड़ बधाइयां देते दिखाई दे रहे हैं. कई लोगों ने उनके बेटे का चेहरा देखने की मांग भी कर डाली है.

ये भी पढ़ें- TMKOC में नई Babita Ji बनेंगी अर्शी भारती? होश उड़ा देंगी Bold Photos

क्यों छोड़ दिए TV Shows?

रुचा हसबनीस, कई टीवी शोज में नजर आई हैं और उन्होंने 2010 से 2014 शो 'साथ निभाना साथिया' से खूब तारीफें बटोरी थीं. इसके बाद उन्होंने डेली सोप से ब्रेक ले लिया था और 2015 में बिजनेसमैन राहुल जगदाले के साथ शादी कर ली थी. 2019 में उन्होंने बेटी रूही को जन्म दिया था. रुचा का मानना है कि अब डेली सोप में काम करना उनके लिए बेहद मुश्किल होने वाला है. शायद यही वजह है कि उन्होंने अभी तक टीवी पर वापसी नहीं की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement