Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma Suicide: प्रेग्नेंट थीं तुनिषा, Sheezan Khan ने किया शादी से इनकार, इस टीवी एक्ट्रेस का बड़ा दावा

'मैडम सर' फेम प्रीति तनेजा ने Tunisha Sharma की मौत को लेकर बड़ा दावा किया है. एक्ट्रेस का कहना है कि तुनिषा प्रेग्नेंट थीं.

Latest News
Tunisha Sharma Suicide: प्रेग्नेंट थीं तुनिषा, Sheezan Khan ने किया शादी से इनकार, इस टीवी एक्ट्रेस का बड़ा दावा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) अब इस दुनिया में नहीं रहीं. एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार और रूमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस खबर से मनोरंजन जगत को बड़ा झटका लगा है. इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस के इतना बड़ा कदम उठाने से फैंस हैरान हैं. तुनिषा के दोस्त और परिजन इस तरह अपनी लाड़ली के दुनिया से चले जोने को लेकर सदमे में हैं. हर कोई नम आंखों से शहजादी को याद कर रहा है. इन सब के बीच अब मामले को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

एबीपी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'मैडम सर' फेम प्रीति तनेजा (Preeti Taneja) ने दावा किया है कि तुनिषा प्रेग्नेंट थीं. जी हां, मामाले को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए प्रीति ने बताया कि तुनिषा और शीजान एक-दूसरे के बेहद करीब थे. दोनों लंबे समय से साथ थे और तुनिषा उनके बच्चे की मां बनने वाली थीं. हालांकि, इतना सब जानने के बाद भी शीजान ने एक्ट्रेस से शादी करने से साफ मना कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide: कौन हैं एक्टर Sheezan Mohammed Khan, जिसके मेकअप रूम में 'शहजादी' ने किया सुसाइड

प्रीति तनेजा ने कहा, 'टीवी शो अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल (Alibaba–Dastaan-e-Kabul) में साथ-साथ काम करते-करते तुनिषा और शीजान को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. दोनों रिलेशनशिप में भी थे. तुनिषा बार-बार शीजान से शादी करने की बात कहती थी और वो हर बार मना कर देता था. इतना ही नहीं, कुछ ही समय पहले शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप भी कर लिया था. इन्हीं सब कारणों के चलते वो डिप्रेस रहने लगी थी और आखिरकार उसने मौत को गले लगा लिया.'

मां ने भी लगाए आरोप
बता दें कि प्रीति तनेजा के अलावा तुनिषा शर्मा की मां ने भी शीजान खान के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके चलते देर रात पुलिस ने पूछताछ के बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया. 

इधर, मुंबई के जे जे हॉस्पिटल में शनिवार रात करीब 1:30 बजे तुनिषा शर्मा के शव का पोस्टमॉर्टम हुआ है, जो सुबह करीब 4 बजे तक चला. ऐसे में प्रीति तनेजा की इन बातों में कितनी सच्चाई है, इस बात का खुलासा तुनिषा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद ही हो पाएगा.

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Last Video: मौत को गले लगाने से पहले गुमसुम सी थीं तुनिषा शर्मा, आखिरी वीडियो में चेहरे पर दिखा दर्द

'तुनिषा ने नहीं खोला दरवाजा'
इससे पहले मामले को लेकर शीजान खान ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा था कि जब वे अपना शूट खत्म कर मेकअप रूम की ओर गए तो अंदर से दरवाजा बंद पाया. उन्होंने कई बार तुनिषा को आवाज दी लेकिन कोई रिप्लाई नहीं आया. इसके बाद एक्टर ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का हाल देख हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई. तुनिषा बेसुध हालत में थीं. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement