Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP News: मध्य प्रदेश के इस धाम के लड्डू की शुद्धता पर उठे सवाल, भक्तों ने कहा- 'अजीब महक आती है'

तिरुपति मंदिर प्रसाद विवाद के बाद अब मध्य प्रदेश के सलकनपुर मंदिर के प्रसाद पर भी सवाल उठ रहे हैं.

Latest News
MP News: मध्य प्रदेश के इस धाम के लड्डू की शुद्धता पर उठे सवाल, भक्तों ने कहा- 'अजीब महक आती है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

तिरुपति बालाजी मंदिर प्रसाद ममाला कुछ दिनों से सुर्खियों में है.   अब एख ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश से आ रहा है. यहां सीहोर जिले के देवी धाम में बेचे जाने वाले लड्डुओं को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. सीहोर जिले में बने प्रसिद्ध देवी धाम सलकनपुर में प्रसाद के लड्डुओं पर सवाल खड़े हो गए हैं. भक्तों का कहना है कि देवी धाम सलकनपुर मां विजयासन धाम में लड्डुों से अजीब तरह की गंध आ रही है. इसकी शिकायत कलेक्टर सीहोर से की गई है. 

अजीविका मिशन
दरअसल, मध्य प्रदेश अजीविका मिशन के अंतर्गत एक समूह कई वर्षों से देवी धाम परिसर में काउंटर लगाकर बेसन के लड्डू भक्तों को प्रसाद के रूप में बेचती थीं. इसकेी शुरुआत पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की थी.


ये भी पढ़ें-तिरुपति विवाद के बीच अब आयोध्या पर भी खडे़ हुए सवाल, जांच के लिए भेजा गया रामलला के प्रसाद का सैंपल


इस समूह की एक सदस्य रजनी दीदी ने बताया कि अगर ये केंद्र बंद हो गया तो अजीविका मिशन की बहनों का लाखों रुपये का नुकसान हो जाएगा. उन्होंने कहा बले ही लड्डू की गुणवत्ता पर सवाल उछ रहे हैं लेकिन हमारा मानना है कि हम पूरी सच्चाई, ईमानदारी और शुद्धता से ही प्रसाद तैयार करते हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement