Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Assembly Election 2024 : हरियाणा की इस सीट से चुनाव लड़ सकती हैं विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया नहीं लड़ेंगे इलेक्शन

रेसलर विनेश फोगाट ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. शुक्रवार शाम को कांग्रेस की बैठक में फैसला लिया गया कि विनेश फोगाट जुलाना से इलेक्शन लड़ेंगी. तो वहीं, बजरंग पूनिया प्रचार करेंगे.

Latest News
Assembly Election 2024 : हरियाणा की इस सीट से चुनाव लड़ सकती हैं विनेश फोगाट,  बजरंग प��ूनिया नहीं लड़ेंगे इलेक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार शाम कांग्रेस की इलेक्शन कमेटी की बैठक हुई. अब तक कुल 71 सीटों पर फैसला हो चुका है. तो वहीं, रेसलर विनेश फोगाट हरियाणा के जुलाना से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी, जबकि बजरंग पूनिया चुनाव नहीं लड़ेंगे. पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि बजरंग पूनिया बादली से चुनाव लड़ सकते हैं, क्योंकि वे बादली से आते हैं. पर अब स्थिति साफ हो गई है कि पूनिया चुनाव नहीं लड़ेंगे. वे सिर्फ प्रचार करेंगे. 

आपको बता दें कि पहलवान विनेश फोगाट ने शुक्रवार को ही कांग्रेस का दामन थाम लिया. अब खबर आ रही है कि वे जींद जिले के जुलाना से चुनाव लड़ सकती हैं. हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के 71 उम्मीदवारों के नाम फाइनल हो चुके हैं. कांग्रेस की पहली लिस्ट आज जारी हो सकती है. 

कांग्रेस-आप में गठबंधन पर रार
शुक्रवार शाम को सूत्रों के हवाले से खबर मिली कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर बात नहीं बन रही है. आम आदमी पार्टी 50 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है. दोनों दलों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बात ठन गई है. आम आदमी पार्टी 10 सीटों की मांग कर रही है और कांग्रेस 7 सीटें देने की बात कर रही है. 


यह भी पढ़ें - Assembly Election 2024: हरियाणा में भाजपा नेताओं के बगावती तेवर, कहीं बिगड़ न जाए जीत का समीकरण


 

विनेश ने बताई कांग्रेस में शामिल होने की वजह
कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट ने कहा कि भाजपा बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन कर रही थी, जबकि कांग्रेस ने दिल्ली में 'सड़कों पर घसीटे जाने' के दौरान विरोध करने वाले पहलवानों का समर्थन किया था. उन्होंने कहा कि उस समय भाजपा को छोड़कर सभी दल हमारे साथ थे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement