Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhagwant Mann Marriage: पंजाब के मुख्यमंत्री कल करेंगे शादी, समारोह में सिर्फ परिवार के लोग होंगे शामिल

Bhagwant Mann Marriage: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कल शादी करने जा रहे हैं. भगवंत मान की दूसरी शादी में बेहद सीमित संख्या में लोग शामिल होंगे. AAP मुखिया अरविंद केजरीवाल भगवंत मान की शादी में शामिल हो सकते हैं.

Bhagwant Mann Marriage: पंजाब के मुख्यमंत्री कल करेंगे शादी, समारोह में सिर्फ परिवार �के लोग होंगे शामिल

भगवंत मान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann Marriage) कल शादी करने जा रहे हैं. यह भगवंत मान की दूसरी शादी है. वह डॉ. गुरुप्रीत कौर से शादी करेंगे. उनकी शादी में केवल परिवार के लोग शामिल होंगे. आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी उनकी शादी में शिरकत कर सकते हैं.

भगवंत मान 48 साल के हैं. उनकी पहली शादी इंदरप्रीत कौर से हुई थी. इस शादी से उनके दो बच्चे- एक बेटा और एक बेटी हैं. दोनों बच्चे पिछले दिनों भगवंत मान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए अमेरिका से पंजाब आए थे. भगवंत मान का अपनी पहली पत्नी से 6 साल पहले तलाक हो गया था. बताया जा रहा है कि भगवंत मान यह शादी अपनी मां और बहन की मर्जी से कर रहे हैं.

पढ़ें- Marriage से पहले क्यों मिलाई जाती हैं कुंडलियां, कितने गुण मिलने पर होता है शुभ विवाह?

आपको बता दें कि Bhagwant Mann साल 2014 में पहली बार आम आदमी पार्टी के टिकट पर संगरूर से लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बने थे. इस दौरान उनकी पहली पत्नी लगातार उनके साथ चुनाव प्रचार में दिखाई दी थीं. हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया और उनकी पहली पत्नी और बच्चे विदेश में जाकर बस गए.

पढ़ें- Marriage Leave पर जा रही थी महिला कांस्टेबल, साथी पुलिस वालों ने थाने में हल्दी की रस्म करवा ​जीता दिल

इसके बाद भगवंत मान से साल 2019 में लगातार दूसरी बार संगरूर से चुनाव जीता. इस साल की शुरुआत में वो पंजाब के पंजाब के धूरी से विधानसभा का चुनाव जीते. AAP ने उन्हें सीएम फेस बनाकर पंजाब का चुनाव लड़ा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement