Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

4 से शादी, 50 को विवाह का प्रस्ताव, महिलाओं से फ्रॉड करने वाला शख्स पहुंचा सलाखों के पीछे

आरोपी शख्स खुद को पुलिस अफसर बताकर लड़कियों से शादी करता था और उनसे पैसे ऐंठकर फरार हो जाता था.

4 से शादी, 50 को विवाह का प्रस्ताव, महिलाओं से फ्रॉड करने वाला शख्स पहुंचा सलाखों के पीछे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Bhubaneswar Crime News: भुवनेश्वर में 34 साल के एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जो बिना तलाक दिए 5 महिलाओं से शादी रचा चुका था. इतना ही खुद को पुलिस अफसर बताकर लाखों रुपये की ठगी पर कर रहा था. जानकारी के मुताबिक, आरोपी वैवाहिक वेबसाइट के जरिए 49 से अधिक महिलाओं को शादी का प्रस्ताव भी भेज चुका था.

भुवनेश्वर पुलिस को जब इसकी शिकायत मिली तो एक महिला पुलिसकर्मी के जरिए आरोपी को फंसाने के लिए जाल बिछाया गया और गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी का नाम सामल है. जिसने 5 महिलाओं से विवाह किया था,लेकिन किसी को भी तलाक नहीं दिया.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से पिस्तौल, लाखों नगद, कार, मोटरसाइकिल, गोली- बारूद के साथ विवाह अनुबंधन प्रमाण पत्र बरामद किए हैं. अनुबंधन प्रमाण पत्र शादी करने वाले जोड़े शादी से पहले बनवाते हैं. 


ये भी पढ़ें-Bangladesh में फिर गरमाया छात्रों का आंदोलन, PM के इस्तीफे की मांग, शेख हसीना ने लिया ये बड़ा एक्शन


आरोपी ने पूछताछ के दौरान यह कबूला है कि उसने 5 महिलाओं के साथ विवाह किया था और किसी को भी तलाक नहीं दिया. उसने 2 पत्नियों को ओडिशा, 1 कोलकाता और 1 को दिल्ली में रखा है. लेकिन पुलिस पांचवीं पत्नी के बारे में अभी तक कोई जानकारी हासिल नहीं कर पाई.

तलाक और युवा विधवाओं को बनाता था निशाना
पुलिस ने इस केस में संज्ञान लेते हुए तीन बैंक खातों को सीज कर दिया है. आरोपी का निवास स्थान जाजपुर जिला बताया जा रहा है, लेकिन इस समय भुवनेश्वर में रहता है. आरोपी वैवाहिक वेबसाइट का इस्तेमाल करके तलाक और युवा विधवाओं को निशाना बनाता था.

 बेवसाइट से बनाता था शिकार 
आरोपी महिलाओं से शादी का वादा करके पैसों और कार की मांग करता था. साथ ही आरोपी का पता चलने पर जब महिला उसे पैसों की मांग करती तो उन्हें बंदूक के दम पर धमकाया करता था. पुलिस ने जब आरोपी के फोन की जांच की तो वैवाहिक बेवसाइट के जरिए 49 अन्य महिलाओं को शादी का प्रस्ताव दे चुका था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement