Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र संकट पर बड़ी खबर, शाम तक इस्तीफा दे सकते हैं उद्धव ठाकरे- सूत्र 

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे कैबिनेट के साथ बैठक कर रहे हैं.

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र संकट पर बड़ी खबर, शाम तक इस्तीफा दे सकते हैं उद्धव ठाकरे- सूत्र 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः महाराष्ट्र में सियासी संकट (Maharashtra Political Crisis) लगातार गहराता जा रहा है. दिल्ली से लेकर मुंबई तक हलचल तेज है. इसी बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई है. सूत्रों का कहना है कि वह शाम तक इस्तीफा भी दे सकते हैं. शाम 5 बजे उन्होंने बैठक बुलाई है. उधर शिवसेना के दिग्गज नेता और मंत्री एकनाथ शिंदे 40 विधायकों के साथ असम के गुवाहाटी में मौजूद हैं. कई और विधायकों के भी बगावती होने की खबरें सामने आ रही हैं.  

आदित्य ठाकरे ने बदला ट्विटर बायो
सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने भी ट्विटर बायो से मंत्री हटा लिया है. आदित्य ठाकरे से इस कदम से सभी हैरान हैं. माना जा रहा है कि शाम 5 बजे होने वाली बैठक में उद्धव ठाकरे बड़ा ऐलान कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Maharashtra Political Crisis: संजय राउत के ट्वीट ने विधानसभा भंग करने का दिया इशारा   

संजय राउत के ट्वीट ने बढ़ाई अटकलें 
महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के कयास लगाए जा रहे हैं. एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में 40 विधायक इस वक्त गुवाहाटी में हैं. बताया जा रहा है कि शिंदे को मनाने की कोशिशें सफल नहीं हुई हैं और वह सीएम पद पर भी राजी नहीं हुए हैं. इस बीच शिवसेना के बड़े नेता संजय राउत ने मराठी में ट्वीट कर विधानसभा भंग किए जाने का संकेत दिया है. उन्होंने मराठी में ट्वीट किया है जिसका हिंदी में अर्थ है कि महाराष्ट्र में राजनीतिक घटनाक्रम विधानसभा भंग किए जाने की ओर जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः आदित्य ठाकरे ने बदला ट्विटर बायो प्रोफाइल, क्या सीएम उद्धव बचा ले जाएंगे कुर्सी?

गुवाहाटी में हैं शिवसेना के बागी विधायक
शिवसेना के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के नेतृत्व में 40 बागी विधायक असम के गुवाहाटी में मौजूद है. सभी विधायक एक चार्टर्ड विमान से बुधवार को तड़के सूरत से गुवाहाटी पहुंचे थे. महाराष्ट्र के विधायकों को पुलिस की सुरक्षा में बसों के जरिए एयरपोर्ट से एक लग्जरी होटल ले जाया गया. इससे पहले एकनाथ शिंदे ने बगावत करते हुए शिवसेना और अन्य निर्दलीय विधायकों के साथ सूरत के एक होटल में डेरा जमाया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement