Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार में बढ़ी सियासी हलचल! बंद कमरे में हुई सीएम नीतीश कुमार और अनंत सिंह की बैठक

बिहार में विधानसभा चुनावों के लिए अभी समय है. रविवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार बाहुबली नेता अनंत सिंह की मुलाकात हुई हैं. जिसके बाद बिहार की सियासत गरमा गई है.

बिहार में बढ़ी सियासी हलचल! बंद कमरे में हुई सीएम नीतीश कुमार और अनंत सिंह की बैठक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Bihar Politics: बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमा गई है. जेल से बाहर आए बाहुबली नेता और पूर्व विधायक अनंत सिंह और सीएम नीतीश कुमार के बीच बंद कमरे में आधे घंटे तक बात हुई है. जिसके बाद से बिहार की राजनीति में हलचल शुरू हो गई है. चारों तरफ से कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. सीएम और बाहुबली नेता अंतन सिंह की यह मुलाकात अगले साल यानी 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए खास मानी जा रही है. 

मुलाकात के पीछे का कारण
दरअसल, हाईकोर्ट ने अनंत सिंह कोर्ट ने कुछ समय पहले ही बरी किया है. अनंत सिंह के जेल से आने के बाद अभी ये तय नहीं हुआ है कि वो कौन सी पार्टी से 2025 में चुनाव लड़ेंगे. इसी संस्पेंस के बीच अनंत सिंह और नीतीश कुमारी ये मुलाकात कई सवालों को जन्म देनी लगीं है. रविवार को अनंत सिंह मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे जहां पर दोनों के बीच करीब 30 मिनट तक बात-चीत चली. बाहर आने के बाद उन्होंने इस मुलाकात के पीछे का कारण भी बताया है. 


ये भी पढ़ें:Telegram फाउंडर की गिरफ्तारी के बाद इस कंपनी के CEO ने उठाया ये कदम, X पर पोस्ट कर दी जानकारी


 

मुलाकात को लेकर अनंत सिंह का जवाब
बाहर निकलने के बाद अनंत सिंह ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए इस मुलाकात को निजी कार्यक्रम से जोड़ दिया, लेकिन  इस मुलाकात का बिहार की राजनीति में कई सारे मायने निकल रहें हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि अनंत सिंह एक बार फिर जेडीयू में शामिल हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच कई सारे मुद्दों को लेकर बात हुई है.

दोनों एक मंच पर फिर से दिख सकते हैं
2025 के विधानसभा चुनाव में अनंत सिंह नीतीश कुमार के साथ आकर चुनाव लड़ सकते हैं. अनंत सिंह ने कहा कि वो बहुत समय के बाद नीतीश कुमार से मिले हैं और उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है. बता दें एक समय नीतीश कुमार और अनंत सिंह एक साथ मंच शेयर करते थे और इस मुलाकात के बाद ये कयास है कि जल्द ही दोनों एक मंच पर फिर से दिख सकते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement