Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Politics: शराब घोटाले पर बवाल के बीच दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र आज, भारी हंगामे के आसार

Delhi Politics: दिल्ली विधानसभा में आज विशेष सत्र का आयोजन किया गया है. आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच बहस के आसार हैं.  

Delhi Politics: शराब घोटाले पर बवाल के बीच दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र आज, भारी हंगामे के आसार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली में शराब घोटाले के पर जारी सियासी घमासान के बीच आज से विधानसभा का विशेष सत्र शुरू हो रहा है. बीजेपी जहां सदन में दिल्ली सरकार की आबकारी नीति (Liquor Policy Case) को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साथ सकती है वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के लिए लुभाए जाने के आरोप पर हंगामा किया जा सकता है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दोपहर 2 बजे सत्र को संबोधित करेंगे.

बीजेपी ने साधा निशाना 
दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने को लेकर बीजेपी ने भी केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है. दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश बिधूड़ी ने आम आदमी पार्टी पर हमलावर होते हुए उसे विधानसभा को ‘‘राजनीतिक अखाड़ा’’ बनाने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि दिल्ली सरकार की ओर से बुलाया गया विधानसभा का एकदिवसीय विशेष सत्र लोकतंत्र का मजाक बनाने जैसा है.

ये भी पढ़ेंः 'संवैधानिक संस्थानों को तो खरीद लोगे, जनसमर्थन कैसे खरीद पाओगे', हेमंत सोरेन का मोदी सरकार पर निशाना

कांग्रेस ने भी साधा निशाना 
कांग्रेस ने भी शराब घोटाले के बीच आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. कांग्रेस की दिल्ली इकाई ने विशेष सत्र के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से शराब घोटाले पर झूठ बोलने के लिए माफी मांगने की मांग की है. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी का कहना है कि 'विशेष सत्र में शराब घोटाले पर सच्चाई सामने लाने के लिए श्वेत पत्र लाने के संबंध में फैसला करना चाहिए.'

इनपुट-एजेंसी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement